सर कटा सकती हूं लेकिन सर झुका सकती नहीं - कंगना रनौत
/

सर कटा सकती हूं लेकिन सर झुका सकती नहीं – कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड जगत में इस समय महायुद्ध छिड़ा हुआ है, जहां पर एक ओर कंगना रनौत हैं वहीं दूसरी ओर जया बच्चन और उनके समर्थन में साथ खड़े कुछ नेता और लोग हैं। कंगना रनौत ने अपने कटाक्षों से अपने विरोधियों और राजनीतिक दलों के नेताओं पर सीधा निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मैं अपने सिद्धांत के साथ कभी समझौता नहीं कर पाऊँगी।

क्या था कंगना का ट्वीट

 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने ट्वीट कर कहा है कि ‘मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा मैं आवाज़ बुलंद करती रहूंगी । मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी। सिद्धांत के साथ ना हीं कभी समझौता की हूं ना हीं कभी करूंगी! जय हिंद।

कंगना ने उर्मिला मातोंडकर पर साधा निशाना

बीते दिन कंगना ने उर्मिला मातोंडकर पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि “तब आपका फेमिनिज्म कहां गया था, जब उर्मिला ने मुझे रुदाली और प्रोस्टीट्यूट कहा था? आपका फेक फेमिनिस्ट महिला जाति पर लानत है। क्या आप जानती हैं कि मानव शरीर सिर्फ भौतिक शरीर नहीं है, हमारे पास भावनात्मक शरीर, मानसिक शरीर और मनोवैज्ञानिक शरीर भी है, बलात्कार सिर्फ संभोग नहीं है।

क्यों हुआ ये विवाद

दरअसल संसद में रवि किशन के बॉलीवुड़ पर ड्रग्स से संबधित बयान देने से भड़की जया बच्चन ने जब उनपर पलटवार किया तो ये बात कंगना को नागवार गुजरी , जिसके चलते कंगना ने जया बच्चन को अपने ट्वीट के जरिए खरी खोटी सुनाई । इस मामले में जया के सपोर्ट में उतरी उर्मिला मातोंडकर ने जब कंगना को ट्वीट के जरिए जवाब दिया तो कंगना के गुस्से का अंदाज लगाना मुश्किल हो गया। भड़की कंगना ने जया बच्चन के साथ साथ उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ भी काफी कटाक्ष कहे।

 

 

 

ये भी पढ़े:

तेजी से बढ़ाना चाहते हैं वजन तो तुरंत डाईट में शामिल करें ये 5 चीजें |

दिशा के मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गये थे सुशांत, होश में आने पर कही थी ये बात |

रामायण के निर्माता रामानंद सागर की पोती साक्षी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें |

होटल में सुशांत के साथ सिगरेट पीते नजर आईं सारा अली खान, वीडियो वायरल |

सुशांत और दिशा सालियान के निधन पर रश्मि देसाई ने किया चौकाने वाला खुलासा |