रामानंद सागर की पोती साक्षी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें
/

रामायण के निर्माता रामानंद सागर की पोती साक्षी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

दूरदर्शन पर 80 के दशक में टीवी पर जो रामायण आती थी उसके निर्माता रामानंद सागर को आज कौन नहीं जानता है. हमारे देश में टीवी पर भगवान के दर्शन करवाने का पूरा से रामानंद सागर जी को ही जाता है. 80 दशक से लेकर आज तक सभी दर्शक रामायण को खूब पसंद करते हैं और रामायण में काम करने वाले सभी किरदारों को भगवान भी मानते हैं.

यह तो बात हो गई रामानंद सागर जी की, लेकिन फिलहाल आज हम बात करने जा रहे हैं, रामानंद सागर की पोती के बारे में. क्या आप जानते हैं कि कौन है रामानंद सागर की पोती.? हम बताते हैं आपको, रामानंद सागर जी की पोती का नाम साक्षी चोपड़ा है.

साक्षी चोपड़ा रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की बेटी हैं. वह लॉस एंजेलस, कैलिफोर्निया में रहती हैं. साक्षी ने ट्रिनिटी स्कूल ऑफ लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद कैलिफोर्निया, अमेरिका के द ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीटयूट से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है.

सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड लुक को लेकर रहती है सुर्ख़ियों में

साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपने हॉट और बोल्ड लुक को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहती हैं. साक्षी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं, जोकि तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाती है. साक्षी के फोटो अपलोड करते ही लाखों लाइक आते हैं और साथ के साथ उनके सभी फैंस अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर देते हैं.

बता दें कि, साक्षी के इस बोल्ड अंदाज ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है, जिस के चलते इंस्टाग्राम पर उनके 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं. इन फॉलोअर्स की लिस्ट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी शामिल है, जी हां, शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी साक्षी चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

हाल ही में साक्षी चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उन्होंने हॉट ब्रालेट,ब्लू कलर की रिप्ड जींस के साथ ब्लू कलर के बूट भी पहने हुए हैं. अपना यह हॉट लुक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद से लगातार फैंस की प्रतिक्रिया आ रही है.

साक्षी ने अपने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि,

“मैं रामायण जैसे टीवी सीरियल को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करती हो अगर कोई भी मुझसे ये सीरियल देखने को कहें तो मैं यह नहीं कर सकती. मैं यह बात अच्छे से जानती हूं कि, कुछ लोगों को मेरा फोटो शूट पसंद नहीं और वह लोग मेरे पीठ पीछे मेरी बुराई भी करते हैं, लेकिन मैं इस बात की कोई परवाह नहीं करती हूं, क्योंकि किसी के पहनावे को देखकर उसको जज नहीं किया जा सकता है. वैसे जिसको मेरी तस्वीरें नहीं पसंद है वह उन्हें ना देखें”.

साक्षी चोपड़ा बहुत ही खुले विचारों की हैं, वह अपनी जिंदगी अपनी शर्तों के मुताबिक ही जीती हैं. साक्षी चोपड़ा ने कहा कि,

”सभी लोग मेरी तुलना ग्रेट ग्रैड पैरेंट (रामानंद सागर) से करते हैं, जो कि मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है. ऐसा नहीं होता है कि, जो व्यक्ति डॉक्टर है उसके बच्चे भी डॉक्टर हो या फिर जो इंजीनियर है उसके बच्चे भी इंजीनियर हो”.

 

धार्मिक सीरियल बनाने वाले रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा कई बार न्यूड फोटोशूट भी करवाती नजर आईं हैं, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ ही साथ साथ वह यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं. हम आपको बता दें कि, साक्षी एक बहुत ही बेहतरीन सिंगर भी हैं. अपने इस यूट्यूब चैनल पर साथ ही नए नए गाने के वीडियो अपलोड करती रहती है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अमर सिंह ने अमिताभ और जया को कंगाल होने से बचाया, फिर दोनों ने उसी थाली में छेद की जिसमे खाया |

सर कटा सकती हूं लेकिन सर झुका सकती नहीं – कंगना रनौत |

एन सी बी का बड़ा खुलासा, विदेश से आते थे सुशांत के लिए ड्रग्स |

बीमा कंपनियों ने दी कोरोना पॉलिसी की सौगात जानिए कितना होगा प्रीमियम |

गुस्से की वजह से जब राजेश खन्ना पर भी भड़की थी जया बच्चन |