सुशांत और दिशा के निधन पर रश्मि देसाई ने किया बड़ा खुलासा
/

सुशांत और दिशा सालियान के निधन पर रश्मि देसाई ने किया चौकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हुआ था, जिसके बाद से लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी उथल पुथल मची हुई है. सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से कुछ दिन पहले ही उनकी मैनेजर दिशा सालियान ने भी आत्महत्या कर ली थी. सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने 8 जून को 14वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत सिंह राजपूत और दिशा दोनों की मौत का राज अब तक राज ही रह गया है.

इस केस में ज्यादातर सभी लोगों को यह लग रहा है कि, सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा के निधन के बीच कोई ना कोई कनेक्शन जरूर है. फिलहाल इस मामले में सीबीआई ने काफी हद तक जांच भी की, जिसके बाद कई लोग गिरफ्तार भी किए जा चुके हैं.

खबरों के मुताबिक हाल ही में दिशा सालियन की दोस्त और अभिनेत्री रश्मि देसाई ने भी अब एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. जी हां, रश्मि देसाई ने अपने एक इंटरव्यू में सभी को चौंका देने वाली बात बताई है.

 

रश्मि देसाई सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा की दोस्त है

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा, ”मेरी दोस्त दिशा सालियन एक बहुत ही अच्छी लड़की थी. हम दोनों के बीच में भी काफी अच्छी बॉन्डिंग थी. उसकी मौत के एक दिन पहले ही हम दोनों की चैटिंग में बात हुई, जिसमें हम दोनों ने ही नॉर्मल बातें की.

चैट के दौरान मैंने उससे यह भी कहा था कि, हम दोनों को एक साथ कहीं बाहर घूमने जाना चाहिए, क्योंकि हम दोनों फोन पर ज्यादा बात नहीं कर पाते हैं. यह उससे मेरी आखिरी बार बात हुई थी, इसके अगले ही दिन मुझे दिशा की मृत्यु की हैरान कर देने वाली खबर मिली”.

आगे बात करते हुए रश्मि ने कहा,

”दिशा के बारे में आप लोगों को बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों से भी बात करनी चाहिए, क्योंकि दिशा ने बॉलीवुड के कई बड़े बड़े स्टार्स के साथ भी काम किया था. साथ में काम करने की वजह से उन में से कुछ लोगों को इस बारे में कोई ना कोई जानकारी तो जरूर होगी. दिशा के परिवार वालों को भी इस बारे में शायद ही कोई जानकारी हो”.

 

 

बातचीत के दौरान रश्मि ने 8 जून को हुई एक पार्टी के बारे में भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि,

” 8 जून को एक पार्टी भी हुई थी, जिसके बारे में वह कुछ खास नहीं जानती हैं, इसके अलावा दिशा सालयान का एक बॉयफ्रेंड भी था, जिसका नाम रोहन राय है. दिशा इसके बारे में कभी बात नहीं करती थी, इसीलिए रोहन के बारे में भी उन्हें कुछ खास नहीं पता है”.

जैसा कि हमने आपको बताया कि दिशा सालियन ने सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के 8 दिन पहले आत्महत्या की थी, इस बात से सभी लोग आश्चर्यचकित थे, लेकिन अब रश्मि देसाई के इस बड़े खुलासे के बाद लोगों का यह शक यकीन में बदलता नजर आ रहा है.

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अमर सिंह ने अमिताभ और जया को कंगाल होने से बचाया, फिर दोनों ने उसी थाली में छेद की जिसमे खाया |

सर कटा सकती हूं लेकिन सर झुका सकती नहीं – कंगना रनौत |

एन सी बी का बड़ा खुलासा, विदेश से आते थे सुशांत के लिए ड्रग्स |

बीमा कंपनियों ने दी कोरोना पॉलिसी की सौगात जानिए कितना होगा प्रीमियम |

गुस्से की वजह से जब राजेश खन्ना पर भी भड़की थी जया बच्चन |