अमिताभ बच्चन के दोस्त ने कहा मुझे इग्नोर करते हैं, एक्टर ने
/

अमिताभ बच्चन के दोस्त ने कहा मुझे इग्नोर करते हैं, तो एक्टर ने दिया ये जवाब

बालीवुड़ के शहंशाह सबके दिलों में राज करने वाले अमिताभ बच्चन दो महीने से बहुत ज्यादा ही चर्चा में है। पहले उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने सबको चौका दिया। सोशल मीडिया में उनके फैंस ने उनके लिए काफी दुआएं दी, जिसके बाद कोरोना की जंग लड़ने के बाद अमिताभ और उनका पूरा परिवार अपने घर पहुंचे। टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू होने के बाद अमिताभ बच्चन काफी बिज़ी हो गए है। शो के अलावा बिग बी सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर की है।

क्या था अमिताभ का पोस्ट

 

अमिताभ ने अपने पोस्ट के जरिए अपने एक मित्र के बारें में बताया कि उनके मित्र ने उनसे कहा कि आप मुझे इग्नोर कर रहे है, जिसके जवाब में अमिताभ ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर की है।

साथ ही लिखा कि एक मित्र ने मुझे यह मैसेज किया। अमिताभ ने लिखा कि ‘अमित जी आप मुझे इग्नोर कर रहे हैं। आगे अमिताभ लिखते है कि मित्र है मेरे सोचा उत्तर दे दूं, तो मैंने कहा- भैय्या 12-15 घंटे काम करने के बाद केवल स्नोरिंग का समय मिलता है इग्नोरिंग का नहीं।

यह भी पढ़े: केबीसी के सेट पर हुआ कुछ ऐसा अमिताभ बच्चन की भर आईं आंखे

बिग बी के पोस्ट को मिले 3 लाख लाइक्स

बिग बी के ऐसे पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे है उनके इस पोस्ट पर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स अब तक आ चुके है।इन दिनों जब से शूटिंग स्टार्ट हुई है तब से बिग बी ने खुद को काफी बिजी कर लिया है। वो एक दिन में 15 से 17 घंटे शूट कर रहे है। बिग बी इन दिनों काफी मेहनत कर रहे हैं। आपकों बता दें कि इस समय बिग बी अपने शो के बी सी के कारण काफी चर्चा का विषय बने हुए है।

यह भी पढ़े: KBC 12: अमिताभ बच्चन ने पूछा सुशांत से जुड़ा ये सवाल

यह भी पढ़े: रिया चक्रवर्ती के बेल मिलने पर टूट गयी सुशांत की बहन, भावुक होकर कहा अभी हमारे पास जवाब नहीं…..

यह भी पढ़े: सुशांत समेत इन बॉलीवुड सितारों की मौत अब तक है अनसुलझा रहस्य