सुशांत सिंह राजपूत से बात करने में डरतीं थीं अंकिता लोखंडे, अभिनेत्री ने खोला बड़ा राज

सुशांत सिंह राजपूत से बात करने में डरतीं थीं अंकिता लोखंडे, अभिनेत्री ने खोला बड़ा राज

सुशांत सिंह राजपूत के‌ निधन के बाद अंकिता लोखंडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बड़ी बात कही है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 14 दिन ह़ चुके हैं। लेकिन उनकेे फैंस अभी भी उनकी यादों में डूबने हुए हैं। उनकेे डाप्रेशन के कथित जिम्मेदारों के खिलाफ जांच शुरू हो गई‌ है और उनकेे फैंस लगातार सुशांत सिंह राजपूत के निधन‌ के कथित जिम्मेदारों के खिलाफ सोशल मीडिया पर मुहिम छेड़े हुए हैं। ऐसे में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

अब नहीं होती है बात

दरअसल, सोशल मीडिया पर जहां लोग सुशांत सिंह राजपूत की बात कर रहे हैं तो दूसरी ओर उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के भी काफ़ी वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें वो सुशांत के बारे में बातचीत करती दिख रही है एक ऐसे एक इंटरव्यू में अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत क़ लेकर कुछ अहम बातें कहीं हैं।

एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि उनके और सुशांत सिंह राजपूत के बीच में बातचीत बिल्कुल बंद हो चुकी है और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। ब्रेक-अप को लेकर अंकिता ने कहा कि शुरुआत में उन्हें ब्रेक-अप अधिक दर्द था लेकिन फिर एहसास हुआ कि इससे लड़ना इतना‌भी मुश्किल नहीं है।

कौन हैं अंकिता लोखंडे ?

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर जान दे दी थी। ओर अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड हैं जिनके साथ सुशांत ने जी टीवी के चर्चित शो ‘पवित्र रिश्ता’ में पत्नी की भूमिका में काम किया था। दोनों लंबें समय तक रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में उनका ब्रेक-अप हो गया था।

 

 

 

 

HindNow Trending : भारत दे सकता है चीन को मात | गंगा ने बढ़ाई उत्तर प्रदेश की मुसीबत | शादीशुदा 
महिला जाँच में निकली पुरुष | रविवार का दिन इन राशियों के लिए है काफी शुभ | यूपी बोर्ड में लहराया इस 
छोटे शहर का परचम