अनुष्का ने बताई कम उम्र में शादी करने की वजह, कहा विराट.....
/

अनुष्का शर्मा ने बताई कम उम्र में शादी करने की वजह, कहा विराट कोहली ने कहा…..

मुंबई: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अनुष्का शर्मा एक जाना पहचाना नाम है। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री मानी जाती है। अनुष्का और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने साल 2017 में इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी। जिसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का खुलासा किया था। वहीं दोनों की जोड़ी अक्सर चर्चा में रहती है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शादी के डेढ़ साल बाद अपनी शादी और विराट को लेकर एक सीक्रेट खोला था। जिसकी वजह से अनुष्का और विराट ने खूब ने सुर्खियां बरोटी थीं। जी हां, अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी का निर्णय ऐसे समय में किया था, जब वे अपने करियर के पीक पर थी। जिसपर उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि आखिर उन्होंने एक्ट्रेस होने के लिहाज से कम उम्र में शादी क्यों की?

अनुष्का ने बताई थी कम उम्र में शादी करने की वजह

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि ‘हमारी जनता का हमारी फिल्म इंडस्ट्री से कई ज्यादा विकास हुआ है। वहीं दर्शक अब कलाकार को बस बड़े पर्दे पर ही देखन पसंद करते हैं। दर्शकों को आपकी पर्सनल लाइफ कोई भी फर्क नहीं पड़ता है।’

आगे अनुष्का कहती है कि दर्शकों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी शादी हो गई है या फिर आप मां बन गई हैं। हमें इस मानसिकता  से पूरी से बाहर निकल जाना चाहिए। मैंने 29 साल की उम्र में शादी कर ली, जो एक एक्ट्रेस होने के लिहाज से कम है।

मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि प्यार की जंजीरों ने मुझे जकड़ लिया था और  मैं अभी भी प्यार की ही गिरफ्त में हूं। शादी एक ऐसा बंधन है, जो रिश्ते को बहुत आगे तक ले जाता है। मैं हमेशा इस बात के लिए अडिग रही हूं कि महिलाओं के साथ एक समान व्यवहार बर्ताव होना चाहिए।’

अनुष्का ने की विराट की तारीफ

अनुष्का ने आगे कहती है कि ‘मेरे पति की ईमानदारी एक वो चीज है, जिसकी मैं बहुत रिसपेक्ट करती हूं। क्योंकि मैं एक ईमानदार लड़की हूं इसलिए मैं इन चीजों को लेकर काफी जागृत रहती हूं। मैं काफी खुश व लकी हूं कि मैं उनके जैसे किसी इंसान से मिली, क्योंकि हम दोनों ही अपनी जिंदगी को पूरी ईमानदारी के साथ जीते हैं।’

विराट ने कहा शादी के बाद भी कर सकती हो काम

आगे अनुष्का कहती है कि अगर एक आदमी को शादी करने और उसके बाद काम करते रहने से डर नहीं लगता है, तो फिर महिलाओं में भी किसी तरह का डर नहीं होना चाहिए। इसीलिए मैं अपने जीवन के खूबसूरत पल पर करियर के खत्म होने का डर नहीं बिठाया और विराट से शादी रचा ली।

बताते चलें कि इन दिनों अनुष्का शर्मा अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सुर्खियों में हैं।  इस कपल ने फैंस को ये जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। जिसमें कपल ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट कर लिखा था कि 2021 में उनके घर अगले साल जनवरी में एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

 

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले में आने पर उठा बॉलीवुड पर सवाल, कहा गया नशेड़ी |

दीपिका और श्रद्धा के बाद अब ड्रग्स मामले में आया इनका भी नाम |

सोनू सूद ने बताया क्यों आधी शूटिंग के बाद छोड़ा कंगना की मणिकर्णिका |

हिंदी जोक्स : पत्नी- हमारा पड़ोसी रोज अपनी बीवी को किस करके ऑफिस जाता है |

जाने क्यों कहा कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को कहा था ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ |