जाने क्यों कहा कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को कहा पॉर्न स्टार
/

जाने क्यों कहा कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को कहा था ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहने के बाद अभिनेत्री कंगना को बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. अब कंगना का एक और ट्वीट आया है, जिसमें वह अपने इसी बयान पर अपना पक्ष रखते नजर आ रही हैं, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा उधार लोगों की इस टोली ने उस वक्त एक जाने माने लेखक की तीव्र आलोचना कर उन्हें चुप करवा दिया था.

जब उन्होंने सनी लियोन को रोल मॉडल बनाए जाने की बात पर आपत्ति जताई थी. आगे चलकर सनी को इंडस्ट्रीज व पूरे देश में एक कलाकार के तौर पर स्वीकार किया अचानक से इन फर्जी नारी वादियों को पॉर्न स्टार होना अपमानजनक कैसे लगने लगा. हाल ही में एक टेलीविजन चैनल को इंटरव्यू देने के दौरान कंगना ने उर्मिला के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उर्मिला ने कहा था, कि बॉलीवुड को ड्रग माफिया के नाम पर बदनाम करने के पीछे उनका क्या मकसद है.

इस पर कंगना ने पलट करते हुए पलटवार करते हुए कहा कि उर्मिला अपने संघर्षों का मजाक बना रही हैं, साथ ही उन्होंने उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार भी कहा.

एक फैसले ने बर्बाद कर दिया उर्मिला का करियर

सिर्फ राम गोपाल वर्मा की फिल्में करने की वजह से उर्मिला ने दूसरे कई डायरेक्टर्स के साथ काम करने से मना कर दिया था, क्योंकि बॉलीवुड में रामगोपाल वर्मा की कई लोगों के साथ बनती नहीं थी इस वजह से कई डायरेक्टर्स ने उर्मिला को फिल्म में लेने से ही मना कर दिया था, धीरे-धीरे उर्मिला को फिल्मी मिलना भी बंद हो गई और उनका करियर बर्बाद हो गया इस फैसले से उर्मिला मातोंडकर काफी निराश रहती हैं.

रामू ने ऑफिस के कैमरे का नाम भी उर्मिला मातोंडकर रखा

उर्मिला को लेकर राम गोपाल वर्मा की दीवानगी इस कदर थी, कि उन्होंने अंधेरी मुंबई में स्थित अपने ऑफिस के 1 कैमरे का नाम ही उर्मिला मातोंडकर रख दिया. रामू के ऑफिस के ग्राउंड फ्लोर पर 15 कमरे हैं, जो एडिटिंग पोस्ट प्रोडक्शन हाउस साउंड डिपार्टमेंट के लिए यूज किए जाते हैं.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सौम्या टंडन के बाद अब इन्होने भी छोड़ा “भाभी जी घर पर हैं” शो |

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर सोनू सूद ने जताई नाराजगी ,बोले “वो जिंदा होते तो |

कोरोना को मात देने के बाद ऐसी हो गयी है मलाइका की हालत, देखें |

तारका मेहता की बबिता अपने साथ क्यों रखती हैं एक डिब्बी, जाने वजह |

अनुष्का शर्मा ने बताई कम उम्र में शादी करने की वजह, कहा विराट कोहली ने कहा |