सौम्या टंडन के बाद अब इन्होने भी छोड़ा "भाभी जी घर पर हैं" शो
/

सौम्या टंडन के बाद अब इन्होने भी छोड़ा “भाभी जी घर पर हैं” शो

टीवी धारावाहिकों के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो “भाभी जी घर पर हैं” इन दिनों खूब देखा जा रहा है. आपने टीवी पर दिखाए जाने वाले हर एक धारावाहिक में किरदारों को बदलते नए चेहरों को देखा होगा. शो “भाभी जी घर पर हैं” में इससे पहले अंगूरी भाभी के किरदार में नया चेहरा देखने को मिला। पिछले महीने ही शो की अहम किरदार विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी अनीता मिश्रा उर्फ़ गोरी मेम का रोल निभा रही सौम्या टंडन ने इस शो में काम करने से मना किया था. वो खुद ही इस शो से अलग हो गई थी और अब खबर आ रही है कि इस शो में गुलफाम कली का रोल निभा रही अभिनेत्री फाल्गुनी रजनी भी अब इस शो को छोड़ने का फैसला कर चुकी हैं.

फाल्गुनी रजनी को मिला मराठी धारावाहिक में काम करने का ऑफर

दरअसल, फाल्गुनी रजनी को एक मराठी धारावाहिक में काम करने का ऑफर मिला है. फाल्गुनी ने मराठी धारावाहिक के प्रोमो वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा भी किया था, जिस वजह से फाल्गुनी अब कॉमेडी शो “भाभी जी घर पर हैं” को समय नहीं दे पाएंगी, इसलिए उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया है. लेकिन इस मामले में अब तक “भाभी जी घर पर हैं” के डायरेक्टर्स की ओर से अभी कुछ भी नहीं कहा गया है.

पिछले 5 सालों से कर रहा है मनोरंजन

जैसा की हम सभी जानते हैं कि कॉमेडी शो “भाभी जी घर पर हैं” ने बेहद कम समय में दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. इस शो का हर कोई दीवाना है. शो पिछले 5 सालों से सभी का मनोरंजन कर रहा है. ऐसे में अगर शो का एक भी चेहरा बदल जाता है तो उसे जगह देने में वक़्त लग जाता है. साथ-ही शो में भी असर पड़ता है. ऐसे में लगातार एक के बाद एक किरदारों का यूँ शो छोड़ कर जाना से थोड़ा मुश्किल हो सकता है.

सौम्या टंडन शो को छोड़ते वक़्त हो गई थी इमोशनल

बता दें कि पिछले महीने जब सौम्या टंडन इस शो को छोड़ने का फैसला लिया था. तब वो बहुत इमोशनल हुई थी. सौम्या शो की शुरुआत से ही अनीता भाभी के किरदार में नज़र आ रही थी. सौम्या ने शो को छोड़ने का रीज़न बताया कि उन्हें अलग-अलग किरदारों में नज़र आना है इसलिए वो इस शो को छोड़ कर जा रही हैं.

सौम्या ने एक इंटरव्यू में कहा था “भाभी जी घर पर हैं’ शो ने मेरी ग्रोथ में बहुत योगदान दिया है. यह मेरी एक यादगार जर्नी रही है, लेकिन अब मैं आने वाले समय में खुद को इस रोल में नहीं देखना चाहती.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले में आने पर उठा बॉलीवुड पर सवाल, कहा गया नशेड़ी |

दीपिका और श्रद्धा के बाद अब ड्रग्स मामले में आया इनका भी नाम |

सोनू सूद ने बताया क्यों आधी शूटिंग के बाद छोड़ा कंगना की मणिकर्णिका |

हिंदी जोक्स : पत्नी- हमारा पड़ोसी रोज अपनी बीवी को किस करके ऑफिस जाता है |

जाने क्यों कहा कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को कहा था ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ |