सुशांत मामले पर सोनू सूद ने जताई नाराजगी, कहा वो जिंदा...
/

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर सोनू सूद ने जताई नाराजगी ,बोले “वो जिंदा होते तो……..

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में सीबीआई जांच में आये दिन नए नए एंगल सामने आ रहे है। अब इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया। फिर एनसीबी ने इस मामले

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में सीबीआई जांच में आये दिन नए नए एंगल सामने आ रहे है। अब इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया। फिर एनसीबी ने इस मामले की जांच शुरू की। ड्रग्स कनेक्शन के तार मिलना शुरू हो गए। अब इस एंगल के बाद सुशांत की मौत से जुड़े खुलासे हो ही नहीं रहे हैं। इसी बीच कुछ लोगो का कहना है कि लोग अब इसे अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे है। वहीं अब इस मामले में सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

सोनू सूद ने जाहिर की नाराजगी

इस मामले में सीबीआई की जांच शुरू होने के बाद लग रहा था कि अब इस मामले में कई खुलासे होंगे और सुशांत सिंह को न्याय मिलेगा। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो रहा। जिससे अब बॉलीवुड के एक बड़े वर्ग को लग रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का अब मजाक बनाया जा रहा है। इसी को लेकर अभिनेता सोनू सूद ने भी नाराजगी जाहिर की है।

सोनू सूद ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि,’अगर आज सुशांत सिंह राजपूत जिंदा होते तो अपने नाम पर चल रहे सर्कस को देखकर शायद हंस रहे होते। हर कोई समझ रहा है कि इसमें आखिर क्या होगा। जो लोग सुशांत से कभी मिले भी नहीं हैं वो लोग भी सामने आकर उनकी तरफ से बोल रहे हैं। ये लोग तो सिर्फ खबरों में आने के लिए ऐसा कर रहे हैं।’

सुशांत और सोनू साथ में करते थे जिम में वर्कआउट

सोनू का आगे कहना है कि वो सुशांत सिंह राजपूत से कई बार मिल चुके थे। यही नहीं सुशांत और सोनू साथ में जिम में वर्कआउट किया करते थे। उनका यह भी कहना है कि बाहर से आने के बाद भी सुशांत ने काफी कम समय में काफी कुछ अचीव किया था। सुशांत शायद उन लोगों पर हंसते हैं जो खुद ही उनके प्रवक्ता बने घूम रहे हैं, जबकि सुशांत का परिवार खामोशी से अपने घर पर बैठा है।

आगे उन्होंने कहा एक वक्त के बाद लोग सुशांत को भूलने लगेंगे और उसके बाद सुशांत के लिए हल्ला मचाने वाले लोगों को नया टॉपिक मिल जाएगा, जिस पर ये अपनी ओपिनियन देने लगेंगे। उन्होंने आजकल के माहौल को देखकर कहा कि ये मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले में आने पर उठा बॉलीवुड पर सवाल, कहा गया नशेड़ी |

दीपिका और श्रद्धा के बाद अब ड्रग्स मामले में आया इनका भी नाम |

सोनू सूद ने बताया क्यों आधी शूटिंग के बाद छोड़ा कंगना की मणिकर्णिका |

हिंदी जोक्स : पत्नी- हमारा पड़ोसी रोज अपनी बीवी को किस करके ऑफिस जाता है |

जाने क्यों कहा कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को कहा था ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ |