कोरोना को मात देने के बाद ऐसी हो गयी है मलाइका की हालत देखें
/

कोरोना को मात देने के बाद ऐसी हो गयी है मलाइका की हालत, देखें

इंडस्ट्री में भी कई कलाकार वायरस की चपेट में आ चुके है। हाल ही में 46 साल की मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी थी।

कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। इस वायरस से कई लोगो की मौत भी हो चुकी है। भारत में सरकार ने अनलॉक की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। धीरे -धीरे लोगो की ज़िन्दगी वापस पटरी पर लौटने लगी है। वहीं आम लोगो की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी शूटिंग के लिए निकलने लगे हैं। इंडस्ट्री में भी कई कलाकार वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में 46 साल की मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी थी। हालाँकि अब मलाइका ने भी कोरोना को मात दे दी है।

कोरोना की दी मात

मलाइका, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होम क्वारंटीन थी। दरअसल उनमें कोरोना के हल्के लक्षण थे, इस बात को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए बताया था। हाल ही में मलाइका अपने कमरे से बाहर निकलीं हैं। अब वह कोरोना को हरा चुकी हैं। फिलहाल कोरोना को मात देने के बाद वे काफी कमजोर नजर आ रही है। उनका चेहरा मुरझा गया और आंखें भी सूझ गई है।

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो में वे मुंह पर मास्क लगाए और हाथ में कॉफी मग पकड़े दिख रही हैं। फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘बाहर और उसके बारे में। मैं आखिरकार अपने कमरे से कई दिनों के बाद बाहर निकली हूं। यह अपने आप में एक सैर जैसा महसूस हो रहा है।’

मलाइका ने लिखा- मैं बहुत ही धन्य महसूस कर रही हूं कि मैं इस वायरस से कम से कम दर्द और परेशानी के बाद उभर चुकी हूं। मैं अपने डॉक्टर्स उनके मेडिकल गाइडेंस के लिए, परिवार को उनके समर्थन के लिए और मेरे सभी दोस्तों, पड़ोसियों और प्रशंसकों को उनकी शुभकामनाओं के लिए और मुझे जो आपके मैसेज और सपोर्ट से जो ताकत मिली उसके लिए धन्यवाद करती हूं।

आगे उन्होंने कहा कि आप लोगों ने इस कठिन समय में मेरे लिए जो किया है। मैं आप सभी को उस तरह से धन्यवाद तो नहीं दे सकती। आप सभी कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।

पोस्ट के जरिये बयां किया दर्द

मलाइका जब कोरोना पॉजिटिव के बाद होम क्वारंटीन थी इसी कारण अपने बेटे और डॉगी से नहीं मिल पा रही हैं और वो काफी उदास हैं। एक पोस्ट के जरिए उन्होंने लिखा था- सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करते हुए मैं इनसे दूर हूं। हमने एक-दूसरे को देखने का तरीका निकाल लिया। इससे पहले भी मलाइका ने पोस्ट शेयर की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। उन्होंने लिखा था- कोई वैक्सीन बना दो भाई, नहीं तो जवानी निकल जाएगी।

बता दें कि मलाइका से पहले उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले में आने पर उठा बॉलीवुड पर सवाल, कहा गया नशेड़ी |

दीपिका और श्रद्धा के बाद अब ड्रग्स मामले में आया इनका भी नाम |

सोनू सूद ने बताया क्यों आधी शूटिंग के बाद छोड़ा कंगना की मणिकर्णिका |

हिंदी जोक्स : पत्नी- हमारा पड़ोसी रोज अपनी बीवी को किस करके ऑफिस जाता है |

जाने क्यों कहा कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को कहा था ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ |