रिया चक्रवर्ती के जेल से आने के बाद अब उनकी माँ ने बताया कैसी है बेटी की हालत

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में 28 दिनों के बाद बीते बुधवार को जमानत मिल गयी। रिहा होने के बाद रिया जब अपने घर पहुंचीं तब उनकी मां संध्या चक्रवर्ती उन्हें देखकर अपनी आंसूओं को नहीं रोक पाईं। रिया ने अपने माता -पिता को मजबूत बनने की सलाह दी है। मीडिया से बातचीत के दौरान रिया की माँ ने बताया कि जब उन्हें यह खबर मिली कि रिया को कोर्ट से बेल मिल गई है। तब उनके मुंह से निकला ‘भगवान हैं’ , पिछले कुछ महीने उनके कैसे गुजरे और परिवार को इस हाल में देखने के बाद उनके मन में सुसाइड करने के ख्याल आने लगे थे।

आया था सुसाइड का ख्याल

रिया चक्रवर्ती के जेल से आने के बाद अब उनकी माँ ने बताया कैसी है बेटी की हालत

रिया की माँ संध्या चक्रवर्ती ने बताया कि उन्होंने अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा लिया है, जिससे यह पता चल सके कि उनके घर के आसपास कौन आ जा रहा है। मैं सो नहीं पाती ,खा नहीं पाती ,रातों में कई बार नींद खुल जाती है। यह डर रहता है कि आगे क्या चीज़ गलत होने वाली है। मेरा परिवार तबाह कर दिया गया है। एक बार तो यहा तक सोचा लिया था कि सब कुछ खत्म करने का एक ही तरीका है, खुद की ज़िंदगी खत्म कर लो, मैं इस तरह की इंसान नहीं हूं, मुझे इसकी थैरपी भी लेनी पड़ी। अब जब भी ऐसा सोचते है तो मैं खुद को याद दिलाती हूं कि मेरे बच्चों को मेरी ज़रूरत है, वो और भी बुरे दौर से गुज़र रहे हैं।

यह भी पढ़े: हरियाणा की सपना चौधरी और वीर साहू के बेटे की पहली तस्वीर वायरल

उन्होंने आगे कहा कि मैं यही सोच रही हूं कि रिया पर जेल में क्या बीती होगी? वो इन सबसे कैसे बाहर आ पाएगी? लेकिन रिया स्ट्रॉन्ग है। इस ट्रॉमा से निकलने के लिए मैं उसकी थेरपी कराऊंगी और उसकी ज़िंदगी वापस लाऊंगी। लेकिन यह कानूनी लड़ाई लंबी चलने वाली है।

रिया चक्रवर्ती के जेल से आने के बाद अब उनकी माँ ने बताया कैसी है बेटी की हालत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आया था। तब एनसीबी ने सुशांत के लिए ड्रग्स अरेंज करने के आरोप में रिया और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया था। एनसीबी का आरोप था कि रिया ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा बनकर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं। फिलहाल बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस आरोप को दर किनार कर दिया है। रिया चक्रवर्ती फिलहाल अब जेल से बाहर हैं, लेकिन शौविक अभी भी सलाखों के पीछे है।

यह भी पढ़े: ड्रग्स केस में सारा के फंसने के बाद भाई इब्राहीम ने पहली बार दी प्रतिक्रिया

यह भी पढ़े: सुशांत के 15 करोड़ का खुला राज, जानिए कहाँ हुआ खर्च

यह भी पढ़े: रिया की वजह से कंगना रनौत हुई ट्रोल तो दिया ये जवाब

Leave a comment

Your email address will not be published.