कॉमेडियन बलराज सयाल ने दीप्ती तुली से की शादी,देखें तस्वीरें
/

कॉमेडियन बलराज सयाल ने दीप्ती तुली से की शादी, देखें तस्वीरें

मुंबई : शादी जो जन्मों-जन्मों का पवित्र रिश्ता होता है. इस साल बहुत सारे लोगों की शादियों को डिले करना पड़ा जिनकी शादी मार्च से जून के महीने में होनी थी उनकी शादियां पोस्टपोन कर दी गई. कोरोना जैसे खतरनाक वायरस ने सबके जीवन को उथल-पुथल कर दिया है. पहले जहाँ शादियों में सैकड़ों लोग मौजूद हुआ करते थे अब केवल 20 से 30 लोगों को ही शादी में शामिल होने की अनुमति दी जा रही है. ऐसे में कई कलाकारों ने शादी रचाई और कई लोग सगाई भी किए हैं. ऐसे ही रियलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी-10” कंटेस्टेंट बलराज सयाल ने बहुत ही कम लोगों की मौजूदगी में दीप्ती तुली से शादी रचा ली. दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो को शेयर किया है.

शो की शूटिंग के दौरान दोनों की हुई थी मुलाक़ात

बता दें कि बलराज और दीप्ती ने 7 अगस्त को ही शादी कर ली थी. लेकिन उनकी शादी की तस्वीरें अब वायरल हुई हैं. दोनों ने पंजाब स्थित जलांधर में अपने-अपने परिवार की मौजूदगी में शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. दोनों ने हिन्दू रीती रिवाज़ से शादी की. दोनों की मुलाकात साल 2019 में एक शो की शूटिंग के दौरान हुई थी. उस शो को बलराज होस्ट कर रहे थे और दीप्ति अपने म्यूजिक बैंड के साथ परफॉर्म कर रही थीं.

बलराज को लगा था कि ये एकतरफा प्यार है

बलराज ने एक इंटरव्यू में अपने और दीप्ती के रिश्ते के बारे में बताया था कि शो होस्ट करने के दौरान उन्हें दीप्ती से प्यार हो गया था, लेकिन दीप्ती को इस बात की भनक नहीं थी. तब बलराज को लगा कि ये एकतरफा प्यार है, लेकिन शो खत्म हो जाने के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ कांटेक्ट में रहे. लेकिन कहते हैं न जोड़ियां तो ऊपर वाला बना कर भेजता है. फिर क्या था एक बार फिर दोनों की मुलाकात शो “मुझसे शादी करोगे” के दौरान हुई. उसी दौरान बलराज ने दीप्ती को शादी के लिए प्रोपोज कर दिया। बलराज से शादी के लिए दीप्ती खुद को रोक नहीं पाईं और फ़ौरन ही हां, कर दिया.

मिल रहीं हैं ढ़ेरों बधाइयाँ

दोनों ने शादी का फैसला किया ही था कि तब तक लॉकडाउन हो गया. लॉकडाउन खुलने के बाद दोनों के परिवार वालों ने दोनों की शादी की तारीख पक्की कर दी. दीप्ती का घर बलराज के घर से महज 15 मिनट की दुरी पर है. दोनों ने अपनी शादी की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसके बाद उन्हें सभी का आशीर्वाद और बधाइयाँ मिल रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

💓 @deeptitulimusic 📷 @sonuphotozphotography

A post shared by BallRaaj (@balrajsyal) on Sep 5, 2020 at 11:39pm PDT

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर भड़की शिल्पा शिंदे, कहा “औरत ही औरत की दुश्मन” |

सुशांत के साथ हुए व्हाट्सएप चैट को शेयर कर संदीप सिंह ने परिवार पर लगाया ये आरोप |

कंगना के ऑफिस पहुंचे BMC के अधिकारी, अभिनेत्री ने कहा मेरा सपना और ऑफिस तोड़ देंगे |

रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा खुद सुशांत की बहन देती थी उन्हें ड्रग्स, केस दर्ज कराया |

NCB का डंडा पड़ा तो बदले रिया चक्रवर्ती के सुर, कबूले ये गुनाह |