संदीप सिंह ने सुशांत के साथ हुई चैट शेयर कर परिवार पर लगाया ये आरोप
/

सुशांत के साथ हुए व्हाट्सएप चैट को शेयर कर संदीप सिंह ने परिवार पर लगाया ये आरोप

सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के सभी करीबी लोगों से पूछताछ चल रही है. सुशांत सिंह राजपूत और उनसे जुड़े सभी लोगों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है.बता दें कि सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं. इसी के साथ रोज नए चौकाने वाले खुलासे भी सामने आ रहे हैं. यह खबर आई है कि सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त और फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने सुशांत के साथ की गई व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिए हैं.

संदीप सिंह ने बताया है कि

”उन्होंने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि वह यह साबित करना चाहते थे कि सुशांत के साथ उनके कैसे संबंध थे”.

संदीप सिंह ने लिखा कि

”आज के जमाने में मुझे दोस्ती को साबित करना पड़ रहा है. मैं लोगों की बातों से टूट चुका हूं. जिसकी वजह से मैं यह स्क्रीनशॉट साझा कर रहा हूं. हमारी दोस्ती को साबित करने के लिए मुझे एक यही आखिरी उपाय सूझा है.”

संदीप सिंह के स्क्रीनशॉट में लिखा कि, ”मेरे पास कोई ऐसे खास दोस्त नहीं हैं, जो समय आने पर मेरा साथ दें. लेकिन सुशांत भाई तुम्हारा स्वागत है”.

हम आपको बता दें कि यह चैट नवंबर 2016 की और जून 2018 की है. इसके अलावा संदीप और सुशांत एक चैट स्क्रीनशॉट में एक दूसरे से मिलने की बात भी करते हुए दिखे.

 

संदीप सिंह ने की थी एंबुलेंस चालक से बात

बताया जा रहा है कि संदीप सिंह ने 14-16 जून के बीच में एंबुलेंस चालक से कॉल पर बात की थी. उसी समय तीन चार और लोगों ने भी एंबुलेंस चालक से फोन पर बात की थी. जिन एंबुलेंस चालक से फोन पर बात की गई थी उन्हीं में से एक एंबुलेंस, सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर 14 जून को उनके घर पहुंची थी. शक के घेरे में लेते हुए संदीप सिंह पर भी काफी दबाव डाला गया है.


संदीप सुशांत के संपर्क से थे काफी दूर

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम के समय भी संदीप सिंह आस पास ही थे. हैरानी वाली बात यह है कि बाद में यह पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के कुछ दिन पहले से ही संदीप सुशांत के संपर्क से काफी दूर थे. रिया चक्रवर्ती से भी जब संदीप सिंह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह संदीप के बारे में कुछ नहीं जानती हैं. इसके अलावा सुशांत के परिवार ने भी संदीप को पहचानने से मना कर दिया.

संदीप सिंह ने 14 जून को एक नोट भी किया था साझा

हम आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद संदीप सिंह ने कुछ नोट्स भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. बता दें कि संदीप ने यह नोट 14 जून को ही जारी किया था. जारी किए गए नोट में संदीप ने लिखा,

” 14 तारीख को जब मैं आपके घर पहुंचा तो मैं यह सब देखकर हैरान रह गया. मैंने देखा कि वहां पर मिट्ठू दीदी के सिवा कोई नहीं था. लेकिन मुझे अब लग रहा है कि शायद उस समय मैंने दीदी के साथ खड़े होकर बहुत बड़ी गलती की थी, लेकिन मैं ऐसी घड़ी में दूसरे लोगो के आने का इंतजार नहीं कर पाया, जबकि मुझे ऐसा ही करना चाहिए था.”

सुशांत के परिवार को मानते थे अपना

संदीप सिंह ने कहा कि वह सुशांत को अपना एक अच्छा दोस्त मानते थे. संदीप सिंह ने जब सुशांत के साथ अपनी चैट सार्वजनिक की तो साथ ही साथ उन्होंने सुशांत की बहन और सुशांत के जीजा के साथ हुई चैट को भी वायरल कर दिया है. फिल्म निर्माता संदीप सिंह का कहना है कि वह सुशांत के पूरे परिवार को अपना मानते थे.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कॉमेडियन बलराज सयाल ने दीप्ती तुली से की शादी, देखें तस्वीरें |

सोने के दाम में भारी गिरावट, 1 तोले के लिए खर्च करना पड़ेगा बस इतने रूपये |

रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा किसी भी वक्त गिरफ्तार रहने को तैयार हैं अभिनेत्री |

कंगना रनौत को गृह मंत्रालय से मिली Y श्रेणी सुरक्षा |

कमांडो नईमा तेनजिंग का सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार |

कंगना रनौत को ऑफर की गईं थी ये 10 सुपरहिट फ़िल्में, अब हो रहा होगा छोड़ने का पछतावा |