रिया की गिरफ्तारी होगी या नहीं? सुशांत के वकील ने कही ये बात
/

रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा किसी भी वक्त गिरफ्तार रहने को तैयार हैं अभिनेत्री

मुंबई : सुशांत केस में ड्रग्स एंगल मामले में रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया जा चूका है और रिमांड में लिया जा चूका है. शौविक के कुबूलनामे के बाद एनसीबी की टीम और कड़ाई के साथ लगातार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने में जुटी हुई है. खबर है कि रिया की गिरफ्तारी किसी भी वक़्त हो सकती है. वहीं रिया के वकील सतीश मनेशिंदे ने अपने बयान में कहा है कि रिया कभी भी गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं.

इस मामले में सुशांत के परिवार के वकील वरुण सिंह का कहना है कि अगर रिया चक्रवर्ती एनसीबी के सवालों का जवाब नहीं दें पाई तो उन्हें भी गिरफ्तार किया जा सकता है. बीतते समय के साथ यह मामला और भी पेंचीदा होता जा रहा है. इस केस में और क्या-क्या खुलासे होना बाकी है ये तो हमें जांच के बाद ही पता चलेगा.

रिया द्वारा लगाये गए आरोप पर वरुण सिंह बोले “अब तक ऐसा कोई कदम नहीं उठाया गया है”

दूसरी ओर रिया और उनके परिवार का कहना है कि उनके और उनके परिवार के साथ मीडिया वाले अभद्रता कर रहे हैं. जिसके खिलाफ रिया ने अपने नज़दीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई थी और अपने लिए पुलिस प्रोटेक्शन की मांग भी की थी. इस पर सुशांत के परिवार के वकील का कहना है कि

‘मुझे नहीं पता कि यह कोई निंदा है या समर्थन है. अब तक, तीन मामले दर्ज किए गए हैं. साथ ही कानून की अदालत के सामने अभी तक कोई भी ऐसा कदम नहीं उठाया गया है जो यह साबित करें कि वे निर्दोष क्यों हैं?’

वरुण सिंह ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कही ये बातें

वरुण सिंह ने अपने और न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान दिया बयान जिसमे उन्होंने कहा कि “मुझे यकीन है कि अगर रिया पूछे गए सभी सवालों के सही जवाब देने में सक्षम नहीं होती हैं, तो उनके गिरफ्तार होने की संभावना है.”

साथ ही वरुण सिंह ने ये भी कहा कि

“यह संदेह पैदा करता है, क्योंकि गिरफ्तार किए गए सभी लोग एक ही घर से संबंध रखने वाले हैं. अगर घर में बहुत सारे लोग हैं, जो ड्रग्स मामले से जुड़े हैं तो रिया भी इस साजिश का हिस्सा हो सकती हैं और अगर ऐसा है तो उन्हें भी काफ़ी मुश्किल होने वाली है”.

अब रिया की गिरफतारी होती है या नहीं ये तो उनसे पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा.

रिया के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा “प्यार करना गुनाह है तो प्यार का भुगतान भी किया जायेगा”

वहीं रिया के वकील सतीश मनेशिंदे का कहना है कि रिया कभी भी अपनी गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं. साथ ही सतीश ने ये भी कहा कि “अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उसे अपने प्यार का परिणाम भुगतना होगा”. आपको बता दें कि रिया के कथन के अनुसार वो अगर निर्दोष हैं, तो अभी तक उन्होंने अपनी अग्रिम जमानत के लिए कहीं भी अर्ज़ी नहीं दी है और न ही ऐसे कोई जानकारी सामने आई है कि रिया ने अग्रिम जमानत के लिए किसी से संपर्क किया हो.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर भड़की शिल्पा शिंदे, कहा “औरत ही औरत की दुश्मन” |

सुशांत के साथ हुए व्हाट्सएप चैट को शेयर कर संदीप सिंह ने परिवार पर लगाया ये आरोप |

कंगना के ऑफिस पहुंचे BMC के अधिकारी, अभिनेत्री ने कहा मेरा सपना और ऑफिस तोड़ देंगे |

रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा खुद सुशांत की बहन देती थी उन्हें ड्रग्स, केस दर्ज कराया |

NCB का डंडा पड़ा तो बदले रिया चक्रवर्ती के सुर, कबूले ये गुनाह |