NCB का डंडा पड़ा तो बदले रिया चक्रवर्ती के सुर कबूले ये गुनाह
/

NCB का डंडा पड़ा तो बदले रिया चक्रवर्ती के सुर, कबूले ये गुनाह

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल जुड़ जाने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मामले की जांच कर रहा है।

मुम्बई- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल जुड़ जाने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मामले की जांच कर रहा है। अब तक कई लोगों को एनसीबी ने हिरासत में भी लिया है। एनसीबी के शिकंजे में रिया बुरी तरह फंस गई हैं। एनसीबी का मानना है कि ड्रग्स मामले में रिया भी ऊपरी तौर पर शामिल थीं।

रिया से एनसीबी मुंबई जोन हेड समीर बानखेड़े और उनकी टीम पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के लिए एनसीबी ने एसआईटी का गठन किया है।

सारे आरोपों को किया स्वीकार

रविवार को पूछताछ के दौरान एनसीबी के अधिकारियों के सवालों के आगे रिया की बोलती बंद हो गई। रिया को उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत के सामने बिठाकर सवाल जवाब किये गए। पूछताछ में रिया से ऐसे-ऐसे सवाल किये गए जिससे रिया फंस गई। आखिरकार रिया को एनसीबी के आगे नतमस्तक होना पड़ गया। उन्होंने अपने ऊपर लगाए जा रहे ड्रग्स के सारे आरोपों को स्वीकार कर लिया। सूत्रों ने बताया कि वो अपने भाई शौविक से ड्रग्स मंगाया करती थीं।

रिया की चैट से हुआ था खुलासा, होता था ड्रग्स का लेनदेन

बीते दिनों सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा ने सीबीआई के सामने यह बात स्वीकार की थी कि सुशांत सिंह राजपूत मारिजुआना का नशा करते थे। वहीं रिया के डिलीट हुए चैट सामने आने पर सुशांत की मौत को ड्रग एंगल से भी जोड़कर देखा जाने लगा है। रिया अपने चैट में सरेआम ड्रग्स लेनदेन की बात कर रही थीं।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती किसी भी समय गिरफ्तार हो सकती हैं। आपको बता दें कि रिया के भाई शौविक के खुलासे के बाद एनसीबी एक्शन में आई और मुंबई के कई इलाकों में छापेमारी की। रिपोर्ट्स की मानें तो शौविक ने कुल 28 ड्रग पैडलर्स के नामों का खुलासा किया है। जैसे-जैसे शौविक खुलासे कर रहा है वैसे-वैसे रिया गिरफ्तारी के नजदीक जाती दिख रही हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कॉमेडियन बलराज सयाल ने दीप्ती तुली से की शादी, देखें तस्वीरें |

सोने के दाम में भारी गिरावट, 1 तोले के लिए खर्च करना पड़ेगा बस इतने रूपये |

रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा किसी भी वक्त गिरफ्तार रहने को तैयार हैं अभिनेत्री |

कंगना रनौत को गृह मंत्रालय से मिली Y श्रेणी सुरक्षा |

कमांडो नईमा तेनजिंग का सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार |

कंगना रनौत को ऑफर की गईं थी ये 10 सुपरहिट फ़िल्में, अब हो रहा होगा छोड़ने का पछतावा |