कंगना रनौत को गृह मंत्रालय से मिली Y श्रेणी सुरक्षा
/

कंगना रनौत को गृह मंत्रालय से मिली Y श्रेणी सुरक्षा

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत केस के शुरुआत से ही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस मामले में बोल रहीं है. कंगना ने इसी दौरान बॉलीवुड की पूरी सच्चाई को सामने ला कर रख दिया है चाहे बॉलीवुड के माफियाओं का मामला हो, चाहे नेपोटिस्म का या फिर ड्रग्स का मामला हो. जिसके बाद से कंगना के फैंस फॉलोइंग बहुत बढ़ गई है.

कंगना ने सुशांत के परिवार के साथ खड़े रहकर उनके लिए जस्टिस की मांग की है. कुछ ही दिन पहले कंगना ने महाराष्ट्र के बारे में एक बयान दिया था. जिसके बाद संजय राउत ने उनपर निशाना साधते हुए कंगना के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया और कंगना को महाराष्ट्र सरकार से माफ़ी मांगने को कहा. शिवसेना की धमकी के बाद कंगना को केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से वाई श्रेणी की सुरक्षी दी गई है.

कंगना ने अमित शाह को ट्वीट कर दिया धन्यवाद

इससे पहले भी कंगना ने अपने लिए सुरक्षा की मांग की थी. लेकिन सुरक्षा मिलने के बाद कंगना ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि “ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूं। वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।”

कंगना रनौत ने साथ में यह भी कहा कि “शाह चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा.”

राउत के द्वारा मुंबई न आने की सलाह पर कंगना ने उन्हें दी चुनौती

दरअसल, कंगना ने बयान में कहा था कि “आपकी चिंता के लिए धन्यवाद, सर, मैं वास्तव में अब मुंबई पुलिस से ज्यादा डरता हूं, मूवी माफिया गुंडों की तुलना में, मुंबई में मुझे या तो एचपी सरकार से सुरक्षा की आवश्यकता होगी या सीधे केंद्र से, किसी भी मुंबई पुलिस ने हाथ नहीं मिलाया”

जिसके पलटवार में शिवसेना पार्टी के संजय राउत ने उन्हें मुंबई ना आने की सलाह दी थी. जिसके बाद कंगना ने संजय राउत को चुनौती देते हुए कहा था कि “वे नौ सितंबर को मुंबई आ रही हैं. जिसके बाद संजय राउत ने कंगना के लिए अभद्र शब्द का प्रयोग किया है और वो इसके लिए माफ़ी तक मांगने को तैयार नहीं हैं.

साथ ही कंगना ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि “संजय जी मुझे अभिव्यक्ति की पूरी आज़ादी है मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आज़ादी है । मैं आज़ाद हूँ।”

वीडियो में कंगना ने कहा है कि “देश की बेटियां उन्हें कभी माफ़ नहीं करेंगी. साथ ही यह भी कहा है कि संजय राउत का मतलब महाराष्ट्र नहीं है और 9 सितम्बर को मिलने की बात भी कही हैं.”

शिवसेना पार्टी की अपनी पत्रिका “सामना” में लिखते हुए कहा कि कंगना को “महाराष्ट्र में रहने का अधिकार नहीं”

वहीं शिवसेना पार्टी की अपनी पत्रिका “सामना” में लिखा गया है कि कंगना एक ‘मेंटल वूमेन’ हैं. जिन्होंने महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस का अपमान किया है. शिवसेना ने आगे लिखते हुए कहा कि

“कंगना को महाराष्ट्र में रहने का अधिकार नहीं है. आने वाले मानसून सत्र में विपक्ष को भी आउटसाइडर के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए. यह बिल्कुल भी बरदाश्त के बाहर है कि एक आउटसाइडर, जिसने मुंबई में आकर सब कुछ हासिल किया वो मुंबई का अपमान कर रही है और गलत बातें बोल रही है। इसकी आलोचना होनी चाहिए.”

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर भड़की शिल्पा शिंदे, कहा “औरत ही औरत की दुश्मन” |

सुशांत के साथ हुए व्हाट्सएप चैट को शेयर कर संदीप सिंह ने परिवार पर लगाया ये आरोप |

कंगना के ऑफिस पहुंचे BMC के अधिकारी, अभिनेत्री ने कहा मेरा सपना और ऑफिस तोड़ देंगे |

रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा खुद सुशांत की बहन देती थी उन्हें ड्रग्स, केस दर्ज कराया |

NCB का डंडा पड़ा तो बदले रिया चक्रवर्ती के सुर, कबूले ये गुनाह |