कंगना के ऑफिस पहुंचे BMC के अधिकारी, अभिनेत्री ने कहा मेरा सपना तोड़ देंगे
/

कंगना के ऑफिस पहुंचे BMC के अधिकारी, अभिनेत्री ने कहा मेरा सपना और ऑफिस तोड़ देंगे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से वाई श्रेणी की सुरक्षी दी गई है। वहीं एक्ट्रेस कंगना रानौत ने ट्वीट कर किया और गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया और कहा कि शाह ने भारत की बेटी के वचनों का मान रखा। बता दें कि कंगना को ये सुरक्षा इसलिए दी गई है, क्योंकि शिवसेना नेता संजय राउत ने उनको मुंबई न आने की सलाह दी थी, लेकिन कंगना ने कहा कि वह 9 सितंबर को मुंबई जाएंगी।

 

वहीं, कंगना रनौत को सुरक्षा दिए जाने पर महाराष्ट्र सरकार ने ऐतराज जाहिर किया है। इस बीच, कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने उनके दफ्तर पर छापा मारा है।

वहीं राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख का कहना है यह दुख की बात है कि मुंबई का अपमान करने वालों को सिक्योरिटी दी जा रही है। इसके साथ ही मंत्री विजय वडेट्टीवार ने भी कंगना रनौत को बीजेपी का पोपट बताया और कहा कि मुंबई आने पर जनता ही कंगना को सबक सिखाएगी।

कंगना ने ट्वीट कर दी बीएमसी रेड की जानकारी

एक्ट्रेस कंगना ने ट्वीट पर बीएमसी की रेड की जानकारी दी। कहा-

“ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, इसे मैंने पंद्रह साल मेहनत करके कमाया है। मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है। आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।”

संजय राउत ने कंगना के लिए किया था अभद्र भाषा का इस्तेमाल

कंगना रनौत ने 9 सितंबर को मुंबई आने की बात कही थी और कहा था कि रोक सको तो रोक लो मै मुंबई आ रही हूँ। जिसके जवाब में संजय राउत ने कहा था, मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना। पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं। महाराष्ट्र में सारी पार्टी हैं। हम सब मिलकर तय करेंगे।

वहीं जब संजय राउत से पूछा कि क्या आप कोई कानूनी कदम उठाएंगे, तो उन्होंने कहा, “क्या होता है कानून? उस लड़की ने जो किया, वह कानून का सम्मान है क्या? आप क्या उस हरामखोर लड़की की वकालत कर रहे हो?”

इस बयान के बाद से संजय राउत ट्विटर पर लगातार ट्रोल हो रहे हैं। जिसके बाद राउत से कंगना से माफी मांगने की मांग की जा रही है। लेकिन, राउत का कहना है कि पहले कंगना अपने बयान के लिए महाराष्ट्र से माफी मांगें।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कॉमेडियन बलराज सयाल ने दीप्ती तुली से की शादी, देखें तस्वीरें |

सोने के दाम में भारी गिरावट, 1 तोले के लिए खर्च करना पड़ेगा बस इतने रूपये |

रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा किसी भी वक्त गिरफ्तार रहने को तैयार हैं अभिनेत्री |

कंगना रनौत को गृह मंत्रालय से मिली Y श्रेणी सुरक्षा |

कमांडो नईमा तेनजिंग का सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार |

कंगना रनौत को ऑफर की गईं थी ये 10 सुपरहिट फ़िल्में, अब हो रहा होगा छोड़ने का पछतावा |