रिया का बड़ा खुलासा खुद सुशांत की बहन देती थी उन्हें ड्रग्स
/

रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा खुद सुशांत की बहन देती थी उन्हें ड्रग्स, केस दर्ज कराया

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य संदिग्ध उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका के अलावा आरएमएल हॉस्पिटल दिल्ली के डॉ तरुण कुमार और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है।

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य संदिग्ध उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका के अलावा आरएमएल हॉस्पिटल दिल्ली के डॉ तरुण कुमार और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। ये शिकायत भारतीय दंड संहिता की नार्कोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट और टेलीमेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस के तहत दर्ज कराई गई है।

उन्होंने इनपर जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस, 2020 के उल्लंघन के खिलाफ शिकायत दी है। रिया की शिकायत में ये भी कहा गया है कि प्रिस्क्रिप्शन लिखने वाले डॉक्टर तरुण कुमार पेशे से कार्डियॉलजिस्ट हैं, ऐसे में वह मानसिक रोगों से संबंधित डिप्रेशन की दवाओं का प्रिस्क्रिप्शन कैसे लिख सकते हैं।

बिना सुशांत की जांच किए उन्हें डिप्रेशन की दवाएं देने का आरोप

रिया चक्रवर्ती ने अपनी शिकायत ने पहली बार सुशांत की बहन प्रियंका पर उन्हें ड्रग्स देने का आरोप लगाया है। रिया की तरफ से दी गई शिकायत में फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखने वाले डॉक्टर को भी दोषी ठहराया गया है। शिकायत में कहा गया है कि डॉक्टर तरुण कुमार ने प्रियंका के कहने पर बिना सुशांत की जांच किए उन्हें डिप्रेशन की दवाएं दी थीं जो कई तरह से कानून का उल्लंघन है।

रिया ने अपनी शिकायत में कहा है कि सुशांत की बहन प्रियंका ने सुशांत के पास डॉ. तरुण कुमार का लिखा एक दवाई का पर्चा भेजा था। उन दवाओं को नार्कोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट, 1985 के तहत सुशांत ने कानून के अनुसार बिना किसी परामर्श के दी गई थीं।

रिया पर है सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप

आपको बता दें कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इस मामले में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय के साथ-साथ नेशनल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच का सामना कर रही हैं। उन पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की ओर से पैसों की धोखाधड़ी, मानसिक प्रताड़ना देने और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। मामले में सीबीआई और ईडी जांच कर रही थीं। उनसे सीबीआई और एनसीबी कई बार पूछताछ कर चुकी हैं। रिया चक्रवर्ती के भाई को एनसीबी गिरफ्तार भी कर चुकी है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कॉमेडियन बलराज सयाल ने दीप्ती तुली से की शादी, देखें तस्वीरें |

सोने के दाम में भारी गिरावट, 1 तोले के लिए खर्च करना पड़ेगा बस इतने रूपये |

रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा किसी भी वक्त गिरफ्तार रहने को तैयार हैं अभिनेत्री |

कंगना रनौत को गृह मंत्रालय से मिली Y श्रेणी सुरक्षा |

कमांडो नईमा तेनजिंग का सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार |

कंगना रनौत को ऑफर की गईं थी ये 10 सुपरहिट फ़िल्में, अब हो रहा होगा छोड़ने का पछतावा |