कंगना के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर भड़की शिल्पा शिंदे.....
/

कंगना के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर भड़की शिल्पा शिंदे, कहा “औरत ही औरत की दुश्मन”

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना रनौत पहले नेपोटिज़्म की बहस को लेकर चर्चा में रहीं। वहीं हाल ही में मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करने के बाद कंगना एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं। जिसके बाद से ही शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। कंगना इस रनौत की ओर से दिए गए इस बयान के बाद से कई लोग उनके सपोर्ट में खड़े हैं, तो कई लोग उनका विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ औरतें प्रदर्शन के दौरान कंगना के पोस्टर पर चप्पल मार रही हैं। इस वीडियो को टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया है और कंगना की फोटो को चप्पल मार रही महिलाओं को अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

शिल्पा शिंदे ने वीडियो कैप्शन में लिखा है कि, ‘औरत ही औरत की दुश्मन। इन महिलाओं को कितने पैसे मिले ये शर्मनाक काम करने के लिए? घर में ये ही महिलाएं अपने पति से मार खाती होंगी, उसी का फ्रस्टेशन इस पोस्टर से निकाल रही हैं।’ शिल्पा शिंदे की इस प्रतिक्रिया के बाद उनके फैंस भी उनकी बात से सहमत होने के कमेंट कर रहे हैं।

वहीं, कंगना ने भी उन्हें धमकी देने वाले लोगों को भी जवाब देते हुए कहा था कि वो मुंबई आने वाली हैं। वहीं उन्होंने रविवार को भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत की ओर से प्रयोग किए गए अभद्र शब्दों पर भी करारा जवाब दिया था।

बता दें कि कंगना ने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से तुलना वाला ट्वीट संजय राउत के उस बयान के बाद किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर कंगना को मुंबई पुलिस से इतना ही डर लगता है तो उन्हें कभी मुंबई नहीं आना चाहिए।

शिव सेना नेता संजय राउत ने तो इस बात पर कंगना को ‘हरामखोर’ लड़की तक बोल दिया था। जिसके बाद से एक्ट्रेस और संजय राउत का सीधा वाद-विवाद चल रहा है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कॉमेडियन बलराज सयाल ने दीप्ती तुली से की शादी, देखें तस्वीरें |

सोने के दाम में भारी गिरावट, 1 तोले के लिए खर्च करना पड़ेगा बस इतने रूपये |

रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा किसी भी वक्त गिरफ्तार रहने को तैयार हैं अभिनेत्री |

कंगना रनौत को गृह मंत्रालय से मिली Y श्रेणी सुरक्षा |

कमांडो नईमा तेनजिंग का सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार |

कंगना रनौत को ऑफर की गईं थी ये 10 सुपरहिट फ़िल्में, अब हो रहा होगा छोड़ने का पछतावा |