इस मीट वाली की खूबसूरती के दीवाने हैं लोग, देखें तस्वीरें
/

इस मीट वाली की खूबसूरती के कायल हैं लोग, विदेशों से आते हैं देखने, देखें तस्वीरें

इंटरनेट के इस दौर में कब कौन पॉपुलर हो जाये कहा नहीं जा सकता। आज के समय में एक ही रात में स्टार बनने वालों की कमी नहीं है।

ताइवान- इंटरनेट के इस दौर में कब कौन पॉपुलर हो जाये कहा नहीं जा सकता। आज के समय में एक ही रात में स्टार बनने वालों की कमी नहीं है। कभी लोग प्रिया प्रकाश वारियर की आंखों की मस्ती में डूब जाते हैं तो कभी पाकिस्तान का ‘चायवाला’ और नेपाल की ‘सब्जीवाली’ के बाद अब ये ‘मटनवाली’ इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है।

अचानक से कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर आता है और रातों-रात आग की तरह पूरी दुनिया में फैल जाता है। ऐसे ही आज के समय में कई लोगों ने प्रसिद्धि पायी है। प्रसिद्धि पाने वाले इन लोगों में से कईयों को तो किसी ने पहले देखा भी नहीं था।

घाटे के कारण एक मॉडल को खाने को सर्व करने के लिए रखा

यह नई वायरल सेंसेशन ताइवान की है। सिर्फ वहां के सोशल मीडिया साइट्स पर ही नहीं, बल्कि उस दुकान पर भी लोगों की भीड़ जुट रही है जहां यह बाला काम करती है। इस महिला का नाम लिटिल पीच है।। असल में यह एक मॉडल है जिसे एक फूड वेंडर ने अपने यहां काम पर रखा है। पिछले कई महीनों से बिजनेस जबरदस्त घाटे में था, इसलिए प्रॉफिट कमाने के लिए फूड स्टॉल के मालिक ने एक मॉडल को यहां खाना सर्व करने के लिए रखा।

दुकान की बिक्री कई गुना बढ़ी

इस समय ताइवान ही नहीं बल्कि दुनिया के हर एक कोने में इस मटन वाली की चर्चा हो रही है। अब यह मटनवाली लोगों को अपने हुश्न से पागल बनाए हुए है। लोग इसकी एक झकल पाने के लिए दूर-दूर से इसकी दूकान पर जा रहे हैं। एक ही रात में इसके दुकान की बिक्री कई गुना बढ़ गयी है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि लिटिल पिच पेशे से एक मॉडल हैं। पिछले कुछ महीनों से यह सेल्सगर्ल का काम कर रही हैं। आमतौर पर कंपनियां अपना और अपने प्रोडक्ट के प्रचार के लिए मॉडल्स के चेहरे का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन यहां तो एक शख्स ने मॉडल को ही वेंडर बना दिया। हालांकि, स्टॉल के मालिक का आइडिया हिट हो गया।

प्रिया की आंखों में डूब गए थे युवा

भारतीय युवाओं को प्रिया वारियर ने आंख मारकर अपना दीवाना बना दिया था। लोगों के ऊपर प्रिया का ऐसा जूनून सवार हुआ कि एक ही रात में लोगों ने प्रिया को नेशनल क्रश बना दिया। हर तरफ लोग प्रिया की चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे थे। जिसे भी देखो वह यही कहते हुए दिखाई देता था कि क्या तुमने देखा प्रिया का आंख मारने वाला वीडियो। प्रिया ने अपने एक्सप्रेशन से सभी को मदहोश कर दिया था।

 

 

ये भी पढ़े:

राम मंदिर भूमि पूजन पर ओवैसी ने कहा मै भी मोदी की तरह भावुक हैं |

इकबाल अंसारी का ओवैसी को करारा जवाब, कहा- अब हिन्दू, मुस्लिम का कोई विवाद नहीं |

लेबनान के बेरूत पोर्ट पर विस्फोट, 100 की मौत, 3000 से अधिक लोग घायल |

मस्जिद शिलांयास पर सीएम योगी बोले- न कोई बुलाएगा न मैं वहां जाऊंगा |

दरोगा से बोला विकास दुबे, “डरो नहीं नजदीक आओ” |