दरोगा से बोला विकास दुबे, &Quot;डरो नहीं नजदीक आओ&Quot;

कानपुर कांड के मुख्य अपराधी विकास दुबे एनकाउंटर में मारा जा चुका है, उसके पूरे मामले की सघन जांच की जा रही है। उसके गुर्गों से लेकर उसके ठिकानों और पैसों से जुड़ी सभी जानकारी जुटाकर पुलिस हर चीज की जांच कर रही है। पुलिस को आए दिन विकास दुबे से जुड़ा एक नया किस्से सुनने को मिलता है, ऐसा ही है किस्सा और सामने आया है जो विकास और दरोगा के बीच का है।

विकास के सामने दरोगा

दरोगा से बोला विकास दुबे, &Quot;डरो नहीं नजदीक आओ&Quot;

विकास दुबे के बारे में सबको पता है कि उसके सभी से अच्छे संबंध थे, पुलिस को ज्यादा तवज्जो नहीं देता था। इसी बीच एक वीडियो में विकास दुबे अमर दुबे की शादी में एक दरोगा कृष्ण कुमार सिंह से बात करता नजर आ रहा है। ये दरोगा भी वहां हाजिरी लगाने पहुंचा था। इसी बीच विकास दुबे उस दरोगा से कुछ कहता है।

डरो मत, यहां आओ

दरअसल इस वीडियो में उस समय का दृश्य है जब फ़ोटो ग्राफी चल रहीं हैं कृष्ण कुमार सिंह विकास दुबे से काफी दूर खड़ा होता है। जिस पर दरोगा से विकास दुबे कहता है,

“डरो मत, यहां नजदीक आओ”

गौरतलब है कि विकास दुबे के सामने चौबेपुर थाने का पूरा पुलिस महकमा हाथ बांधे खड़ा रहता था, सभी उससे डरते थे। इससे पहले भी पुलिस ने उससे जुड़े हुए पुलिस वालों का पर्दाफाश किया था, जिसमे पता चला था कि लगभग 200 पुलिसकर्मियों का उसके साथ अच्छा परिचय था। आपको बता दें कि अमर दुबे की शादी बिकरू कांड के तीन दिन पहले यानी 29 जुलाई को थी।

दरोगा से बोला विकास दुबे, &Quot;डरो नहीं नजदीक आओ&Quot;

पुलिस ने ही दिया था साथ

आपको बता दें कि विकास दुबे नाम के शख्स ने 2 जुलाई की रात गिरफ्तार करने आई टीम पर बिकरू गांव में अपने गुर्गों से हमला करवा दिया था। जिसके बाद वो अगले 7 दिन फरार रहा था बाद में उज्जैन से गिरफ्तारी हुई‌। उज्जैन से कानपुर आने के बीच उसनेे भागने की कोशिश की और पुलिस एनकाउंटर में मारा गया।

गौरतलब है पुलिस कि पुलिस से उसकी ये सांठ-गांठ तब ही सामने आ गई थी जब विनय तिवारी नाम के चौबेपुर थानाध्यक्ष ने विकास को 2 जुलाई की रात में होने वाली पुलिस कार्रवाई की पूरी जानकारी दे दी थी‌, वरना शायद इतना बड़ा हादसा न होता।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सीबीआई जांच को लेकर सुशांत की बहन ने ट्वीट कर दिया ऐसा रिएक्शन |

शारीरिक सम्बंध बनाने की शर्त पर इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिला काम का ऑफर |

दुनिया की परवाह किये बिना ‘लिव इन’ में रहे ये बॉलीवुड सितारे |

सुशांत सिंह राजपूत के पीए का बड़ा खुलासा, काला जादू करती थीं रिया चक्रवर्ती |

इस मीट वाली की खूबसूरती के कायल हैं लोग, विदेशों से आते हैं देखने, देखें तस्वीरें |

Leave a comment

Your email address will not be published.