CBI जांच को लेकर सुशांत की बहन ने ट्वीट कर दिया ऐसा रिएक्शन
/

सीबीआई जांच को लेकर सुशांत की बहन ने ट्वीट कर दिया ऐसा रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद से ही प्रशंसक और कुछ बॉलीवुड सितारे मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे।

नई दिल्ली- सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद से ही प्रशंसक और कुछ बॉलीवुड सितारे मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। इसके बाद सुशांत के परिवार वालों ने भी केंद्र सरकार से गुहार लगाई थी कि केस को सीबीआई को सौंप दिया जाए। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब लग रहा है कि सुशांत की जांच में पारदर्शिता और तेजी आएगी। वहीं सुशांत की बहन जोकि उनके निधन के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं उन्होंने ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया है।

ये लिखा है ट्वीट में

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ये सीबीआई है। #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSSR #CBIenquiry.’ वहीं श्वेता ने अपने दूसरे ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया भी अदा किया है। श्वेता कीर्ति का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

केंद्र ने सीबीआई जांच की मां को स्वीकारा

वंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की गई थी। बिहार सरकार द्वारा सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई से जांच करवाने की मांग की गई थी। उल्लेखनीय है कि केंद्र ने इस मांग को स्वीकार करने का फैसला किया है। केंद्र के वकील तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया बिहार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है। केंद्र ने इसे स्वीकार करने का फैसला लिया है।

दो जनहित याचिका दायर की जा चुकी हैं

बता दें मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में इससे जुड़ी दो जनहित याचिकाएं दायर की गईं थी. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर भी सुनवाई हो चुकी है, जिसमें रिया ने पटना में उनके खिलाफ दर्ज मुकदमे को मुंबई में स्थानांतरित करने की मांग की थी। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस में रिया के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था।

बिहार सरकार द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच के लिए मंगलवार को केंद्र से सिफारिश किए जाने के दौरान ही अधिवक्ता अजय कुमार अग्रवाल और मुंबई निवासी कानून के छात्र द्विवेन्द्र देवतादीन दुबे ने ये जनहित याचिकाएं दायर की।

 

 

 

ये भी पढ़े:

राम मंदिर भूमि पूजन पर ओवैसी ने कहा मै भी मोदी की तरह भावुक हैं |

इकबाल अंसारी का ओवैसी को करारा जवाब, कहा- अब हिन्दू, मुस्लिम का कोई विवाद नहीं |

लेबनान के बेरूत पोर्ट पर विस्फोट, 100 की मौत, 3000 से अधिक लोग घायल |

मस्जिद शिलांयास पर सीएम योगी बोले- न कोई बुलाएगा न मैं वहां जाऊंगा |

दरोगा से बोला विकास दुबे, “डरो नहीं नजदीक आओ” |