सुशांत के PA का बड़ा खुलासा, काला जादू करती थी रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत के पीए का बड़ा खुलासा, काला जादू करती थीं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के मामले में एक नया मोड़ आ गया है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। अब सुशांत के पर्सनल असिस्टेंट अंकित आचार्य ने अभिनेता की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बारे में बड़ा खुलासा किया है। अंकित का कहना है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत पर जादू टोना करती थीं और इसके लिए नींबू और अन्य चीजों का इस्तेमाल होता था।

पूजा में नींबू का होता था इस्तेमाल

अंकित ने बताया कि पूजा में नींबू वगैरह का इस्तेमाल किया जाता था। उन्होंने बताया कि मैं भी कोलकाता से हूं तो जानता हूं कि ऐसी पूजा जादू-टोना के लिए की जाती है और वो भी ये करती हैं। अंकित ने बताया कि स्टाफ ने बताया कि जादू टोना होता है। स्टाफ भी कहती थी कि ये जगह हॉनटेड है।

अंकित ने बताया कि एक पूजा वह होती है जो मूर्ति के सामने की जाती है। ये दूसरे और अजीब ढंग की पूजा थी, जिसमें नींबू वगैरह का इस्तेमाल किया जाता था। ऐसी पूजा जादू-टोना के लिए की जाती है। अंकित ने बताया कि दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने जादू-टोना करती थीं, जबकि सिद्धार्थ पिठानी उन्हें देखा करते थे।

रिया ने सारा पैसा महंगे भोजन और शराब पर खर्च कर दिया

अंकित ने यह भी खुलासा किया कि जनवरी 2019 में सुशांत के बैंक खाते में 30 करोड़ रुपये थे और उनका अधिकांश पैसा रिया ने पार्टी और खरीदारी में खर्च किया था। अंकित ने कहा कि रिया ने महंगे भोजन, पार्टियों में शराब पर पैसा खर्च किया। अंकित के मुताबिक, मैं उनके अकाउंट भी चेक किया करता था। जनवरी 2019 तक उनके पास 30 करोड़ रुपए थे। मेरे दोस्त जो बाद में वहां काम करते थे वह मुझे बताते थे कि रिया मैम कुछ पूजा करवा रही थी। उसमें काफी पैसा खर्चा हो रहा था।

सुशांत के कुक ने काले जादू से जुड़ी पूजा से किया इनकार

साल 2016 से 2019 के तक सुशांत सिंह राजपूत के कुक रहे अशोक कुमार खासू ने बताया कि जब तक वो थे सुशांत के घर पर दो बार पूजा हुई थी। बांद्रा के केपरी हाइट बिल्डिंग के फ्लैट में‌ माता रानी की मूर्ति की स्थापना‌ की गयी थी और इसी‌लिए एक पूजा रखी गयी थी। इस पूजा‌ में सुशांत, रिया और घर के स्टाफ‌ के अलावा सुशांत की‌ दिल्ली‌ में‌ रहने वाली बहन प्रियंका और उनके पति भी शामिल हुए थे. यह पूजा 2019 में मई महीने में हुई थी।

दूसरी पूजा किराये पर लिये गये पावना डैम के बंगले पर शिवजी की मूर्ति की स्थापना के दौरान हुई थी। इस पूजा में सुशांत और रिया के अलावा घर के स्टाफ ने हिस्सा लिया था। यह पूजा 2019 में जून और जुलाई के दरमियान हुई थी। अशोक कुमार ने कहा कि सुशांत शिव जी के भक्त थे और सुबह उठने के बाद 2-3 घंटे शिवजी के गाने सुनते हुए अपना काम करते थे। कुक ने यह भी कहा कि उनके सामने कभी भी तंत्र-मंत्र और काला-जादू से जुड़ी पूजा नहीं हुई और न ही रिया ने कभी करवाई।

 

 

ये भी पढ़े:

राम मंदिर भूमि पूजन पर ओवैसी ने कहा मै भी मोदी की तरह भावुक हैं |

इकबाल अंसारी का ओवैसी को करारा जवाब, कहा- अब हिन्दू, मुस्लिम का कोई विवाद नहीं |

लेबनान के बेरूत पोर्ट पर विस्फोट, 100 की मौत, 3000 से अधिक लोग घायल |

मस्जिद शिलांयास पर सीएम योगी बोले- न कोई बुलाएगा न मैं वहां जाऊंगा |

दरोगा से बोला विकास दुबे, “डरो नहीं नजदीक आओ” |