इस वजह से मनोज बाजपेई को आज भी होता है खुद पर संदेह
/

इस वजह से मनोज बाजपेई को आज भी होता है खुद पर संदेह, इन तकलीफों से गुजरता है हर कलाकार

बॉलीवुड की दुनिया के महान और अनुभवी अभिनेता मनोज बाजपेई एक बहुत ही प्रसिद्ध अभिनेता बन चुके हैं. अपनी कलाकारी के दम पर आज वह लाखों फैंस के दिलों पर छाए हुए हैं. मनोज बाजपेई ने बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम फिल्म द्रोखाल से की थी. यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी जिसके निर्देशक गोविन्द निल्हानी हैं.

हाल ही में मनोज बाजपेई ने अपने बारे में बताते हुए कुछ बातें साझा की है.

मनोज बाजपेई का कहना है कि, भले ही वो बॉलीवुड की दुनिया में जाने-माने अभिनेता बन चुके हो, लेकिन फिर भी उन्हें अपने पर काफी संदेह रहता है. मनोज बाजपेई ने यह सब जानकारी एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए साझा की है.

आज भी खुद पर रहता है संदेश

मनोज बाजपेई ने बताया कि, ” उन्हें खुद पर हमेशा संदेह रहता है. अभिनय एक बहुत बड़ा और मुश्किल काम है. यह एक ऐसी कला है, जो आपको कभी भी आश्वस्त महसूस नहीं होने देता है. अभिनय की कला से आप हर रोज कुछ नया सीखने को पाते हैं, खुद पर संदेह होना एक ऐसी चीज है, जिससे हर अभिनेता गुजरता है. मैं कोई अलग नहीं हूं, मैं भी उन्हीं में से एक हूं”.

इंस्टाग्राम पर रहते हैं एक्टिव

मनोज बाजपेई सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है कि, कब वह अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर करेंगे. मनोज बाजपेई के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं. बात करें फिल्मों की तो, मनोज बाजपेई की हाल ही में फातिमा सना शेख और दलजीत दोसांज के साथ एक फिल्म रिलीज हो रही है. ‘सूरज पे मंगल भारी’ फिल्म अभिषेक शर्मा की है.

मनोज बाजपेई के रैप नंबर को खूब पसंद कर रहे हैं लोग

हम आपको बता दें कि, हाल ही में वेब सीरीज मिर्जापुर की अगली वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है. सभी को इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार था. इसके अलावा मनोज बाजपेई रैप नंबर ‘बंबई में का बा’ को लेकर बहुत ही चर्चा में आ चुके हैं, लोग उनकी इस कलाकारी को भी खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल उनकी इस रैप में देश के प्रवासी श्रमिकों के परेशानी और दुविधा के बारे में बताया गया है, इसके रिलीज होने के बाद से ही लोग सराहना कर रहे हैं. यह 9 सितंबर को रिलीज हुई थी.

 

 

 

ये भी पढ़े:

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से किया प्यार का इजहार, तो आदित्य नारायण बोले-अच्छा सिला दिया तूने |

अर्णब के चैनल पर FIR से उछलने वाले भी कम गोदी मीडिया नहीं : रवीश कुमार |

बेंगलुरु में बिरयानी के लिए लगी 1.5 किमी लंबी लाइन, जानिए खासियत |

फोन चोरी होने पर, बस इस टिप्स को स्टेप बाय स्टेप फॉलो करें, मिल जायेगा वापस |

इन 10 बातों को आप जानकर हो जाये सतर्क वरना हो सकते है मेंटल |