रोहनप्रीत की हुई नेहा कक्कड़ तो आदित्य नारायण बोले, अच्छा सिला दिया तूने...
/

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से किया प्यार का इजहार, तो आदित्य नारायण बोले-अच्छा सिला दिया तूने

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिंग से सभी का दिल जीत ही लेती हैं। साथ ही वह हमेशा सुर्ख़ियों में भी बनी ही रहती हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है। बता दें, रोहनप्रीत के साथ नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर लिखा है कि, तुम मेरे हो।

वहीं नेहा के इस पोस्ट पर रोहनप्रीत ने कमेंट कर लिखा है कि, नेहा बाबू, आई लव यू सो मच मेरी जान, हां मैं सिर्फ तुम्हारा ही हूं। मेरी जिंदगी। इसके साथ ही रोहन ने कई दिल वाली इमोजी और किस वाली इमोजी भी पोस्ट की है। नेहा कक्कड़ के इस पोस्ट पर लोगों के खूब प्रतिक्रियाएं आईं। इसी कड़ी में आदित्य नारायण ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है, जोकि खूब वायरल हो रहा है।

आदित्य नारायण ने दी नेहा को बधाई

नेहा के रिलेशनशिप कन्फर्म करने के बाद आदित्य नारायण ने उन्हें बधाई दी है। साथ ही आदित्य ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, नेहा कक्कड़ और बेबी ब्रो जो अब हैंडसम आदमी हो गया है।  इस कैप्शन के साथ आदित्य ने दिल वाला इमोजी भी शेयर की है।  इसके बाद नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मीम शेयर करते हुए लिखा कि, अच्छा सिला दिया तूने। आदित्य नारायण की इस पोस्ट पर फैंस भी अपना जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने दिया था ये रिएक्शन

कुछ दिनों पहले नेहा और रोहनप्रीत के रिलेशन को लेकर हिमांश कोहली से पूछा तो उन्होंने कहा था कि, ‘अगर नेहा शादी कर रही हैं, तो मैं उनके लिए खुश हूं। वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं। उनके साथ कोई है और यह देखकर अच्छा लग रहा है।’

इसके बाद हिमांश से पूछा गया कि क्या उन्हें नेहा और रोहनप्रीत की लव स्टोरी के बारे में पता है? जिक्स जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि मुझे इस बारे में कुछ भी  नहीं पता। बता दें कि, नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली चार साल तक रिलेशनशिप में रहे थे और साल 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

इस वजह से मनोज बाजपेई को आज भी होता है खुद पर संदेह |

सलमान की इस आदत की वजह से टूटा था मलाइका और अरबाज का रिश्ता |

आज का राशिफल :ये 4 राशिया न करे ये काम, मेष वृष सिंह वाले के होंगे लाभ |

12 अक्टूबर 2020 :अपने जन्म की तारीख से जानिए, आज का भविष्य |

राहुल राजपूत मर्डर केस में प्रेमिका ने अपने परिवार वालों पर लगाया ये इल्जाम |