12 अक्टूबर 2020 :अपने जन्म की तारीख से जानिए, आज का भविष्य

12 अक्टूबर 2020 :अपने जन्म की तारीख से जानिए, आज का भविष्य

संजय सेठी
संजय सेठी

वर्तमान समय में हर मनुष्य कई तरह की परेशानियों से घिरा रहता है. ऐसे में वह अपना भविष्य फल जानने की कोशिश करता है. जिन लोगों को अपनी राशि नहीं पता होती है, वह अपनी जन्म तिथि के हिसाब से मूलांक द्वारा भविष्य के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.आज यहाँ आपकों वरिष्ठ अंक संजय सेठी आपके जन्मतिथि और मूलांक के आधार पर आपकों भविष्यफल बतायेंगे.

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 12 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको अपनी ऊर्जा को फैलाने और संगठन में कमी होने के वजह से नकारात्मक परिणामों को महसूस करवाएगी. इस स्थिति से निपटने के लिए अब आपको थोड़ा और कठोर होना होगा. इसके अलावा आपको सुसंगत भी होना होगा. इस समय आपको यह सोचना चाहिए कि आप अपने पेशेवर जीवन को स्नेहपूर्ण कैसे करें. आपके जीवन में कुछ आंतरिक कार्य और कुछ बाधाओं, मंदी और अज्ञात नीचे आ सकती हैं.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 12 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपके भौतिक जीवन का सबसे अधिक महत्व अवधी आ रही है. अब आप के कंपन आपको पेशेवर जीवन को लेकर कुछ प्रभावित करेंगे. अपने परिवार और दोस्तों के लिए कुछ समय निकालें. उन संबंधों को संशोधन करना चाहते हैं, जिनके लिए आप बहुत सहयोग करते हैं.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 12 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अब आपके कंपन कुछ सक्रिय अवधि में आ रहे हैं. आप अपने परिवार और करियर को एक नया रूप देंगे. आप निष्क्रिय जीवन, विश्राम, पलायन और जिम्मेदारियों से दूर भागने की बहुत कोशिश करते हैं. आपको कुछ नई चीजों की जानने की इच्छा है. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, संतुलित आहार लें.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 12 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप एक नए प्रस्थान द्वारा चिह्नित किए जाएंगे. भावुक जीवन में आप अभिनय करना बंद कर दें. गंभीरता से आगे बढ़ने की आवश्यकता है. आपके पेशेवर जीवन में, कंपन आपको आने वाले दिनों में अपनी परियोजनाओं को पूरा करने के लिए कुछ कठिनाइयां पैदा कर सकते हैं. सावधान रहने की आवश्यकता है.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 12 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन थोड़ी मुश्किल नजर आ रहे हैं. आप बहुत उत्साहित होंगे, कुछ कठिनाइयां जीवन में आ सकती है. लेकिन यह जल्द ही आपको थोड़ा लय में आने की आवश्यकता है. आपके पास सफलता की कुंजी है लेकिन आप इसका दरवाजा ढूंढ रहे हैं. कोशिश करेंगे तो सफलता अवश्य प्राप्त होगी.

 

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 12 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन निस्संदेह आपको नाजुक और भावनात्मक रूप से संवेदनशील बना देंगे. आपके सामाजिक और निजी जीवन दोनों में किसी भी चीज़ को बढ़ाने के लिए संचय करने की कोशिश कर रहे हैं. बचने की आवश्यकता है. अब आपके पूर विचारों से छुटकारा पाने का समय आ चुका है.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 12 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

कंपन आज आपको नए स्थानों और चेहरों की खोज करने के लिए नेतृत्व करने की अनुमति प्रदान करेंगे. जिसके परिणामस्वरूप आप अपने व्यक्तित्व के नए पहलुओं की खोज कर सकते हैं. आगे बढ़ें और लोगों से मिलें. आपको इस बात का पूरा लाभ उठाना चाहिए कि वर्तमान कंपन आपको क्या प्रदान करते हैं. नए लोगों से मिलने में जरा भी संकोच ना करें.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 12 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपके रास्ते में कुछ ठोकरें खाने पर मजबूर कर देंगे. आपको अपने जीवन में स्नेह पूर्ण वातावरण बनाए रखना होगा. थोड़ा अधिक कूटनीतिक होना बुरा नहीं है, इसे बदलना भी कोई आसान काम नहीं होता है. खुद को सामान्य लय के लिए कोशिश करें. अच्छा स्वाभाव बनाए रखेंगे तो सहयोगी आपका साथ देंगे.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 12 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के स्पंदन में बहुत ही कम दिखाई दे रहे हैं. आपको इंद्रियों और मन के एक शानदार दावत की ओर ले जाने की तरफ इशारा कर रहे हैं. अपने आप को एक अच्छी बात से समझने के लिए इनकार न करें. सुनिश्चित करें कि आप नवीन विचारों और अप्रत्याशित भावनाओं के साथ नई संवेदनाओं के लिए खुले रहेंगे. ये कंपन आपको ताजी हवा की एक अद्भुत सांस दे रहे हैं. दोस्तों के साथ समय बिताने की आवश्यकता है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से किया प्यार का इजहार, तो आदित्य नारायण बोले-अच्छा सिला दिया तूने |

अर्णब के चैनल पर FIR से उछलने वाले भी कम गोदी मीडिया नहीं : रवीश कुमार |

बेंगलुरु में बिरयानी के लिए लगी 1.5 किमी लंबी लाइन, जानिए खासियत |

फोन चोरी होने पर, बस इस टिप्स को स्टेप बाय स्टेप फॉलो करें, मिल जायेगा वापस |

इन 10 बातों को आप जानकर हो जाये सतर्क वरना हो सकते है मेंटल |