बेंगलुरु में बिरयानी के लिए लगी 1.5 किमी लंबी लाइन, जानिए
/

बेंगलुरु में बिरयानी के लिए लगी 1.5 किमी लंबी लाइन, जानिए खासियत

बिरयानी के प्रेमी तो बहुत देखे है, लेकिन बेंगलुरु में बिरयानी को लेकर ऐसा प्यार पहले कभी नहीं देखा। सोशल मीडिया में बिरयानी के प्रति लोगों का प्रेम देखने को मिला है। वायरल हुए इस वीड़ियों में देखा जा सकता है कि बिरयानी के लिए बेंगलुरू के लोगों ने 1.5 किलोमीटर लंबी लाइन लगा दी है। दरअसल कोरोना के कारण लॉकडाउन कर दिया गया, जिसकी वजह से लोगों को बाहर का खाना मिलना मुश्किल हो गया। अब जब ये लॉकडाउन खुल गया है ,तो लोग अपने मनपंसद की चीजें खाने के लिए अपनी फेवरेट रेस्टोंरेंट की ओर भाग रहे है। ऐसा ही कुछ नजारा बेंगलुरु में देखने को मिला है।

कहां का है वाकया

आपकों बता दें कि बेंगलुरु में एक रेस्टोरेंट के बाहर एक किलोमीटर से ज्यादा लंबी लाइन लगी हुई है। ये लाइन सिर्फ बिरयानी के लिए लगी हुई है। सोशल मीडिया में ये वीडियों काफी वायरल हो रहा है। वीडियों में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे लोग मास्क लगाए प्लेट ले कर बिरयानी के इंतजार में खड़े हैं। वायरल हुए इस वीडियों में लोगों ने कमेंट कर के यहां तक पूछा कि क्या फ्री में बट रही है बिरयानी ?

1.5 किमी लगी लंबी कतार

रेस्टोरेंट के बाहर लगभग 1.5 किमी लम्बी कतार लगी हुई है। ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बिरयानी की विशेषता का अनुमान लगाने की कोशिश कर रहे हैं। बिरयानी खरीदने के लिए लाइन में लगे एक कस्टमर ने बताया कि वह सुबह 4 बजे से लाइन में लगा है। सुबह 6:30 बजे मेरा ऑर्डर मिला, क्योंकि बिरयानी के लिए लगभग 1.5 किमी की लंबी कतार है। उन्होंने बताया कि यहां की बिरयानी बहुत स्वादिष्ट है, यह इंतजार के लायक है।

रेस्टोरेंट के मालिक ने बताई बिरयानी की खासियत

वहीं लोगों के चहेते रेस्टोरेंट के मालिक ने पूछने पर बताया कि मैंने आज से लगभग 22  साल पहले एक स्टाल खोला था, जिसने आज यह रूप ले लिया है। हमारी बिरयानी में किसी भी तरह का प्रिजर्वेटिव नहीं डाला जाता है। हम एक दिन में हजारों किलोग्राम से अधिक बिरयानी बनाते और परोसते हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

इस वजह से मनोज बाजपेई को आज भी होता है खुद पर संदेह |

सलमान की इस आदत की वजह से टूटा था मलाइका और अरबाज का रिश्ता |

आज का राशिफल :ये 4 राशिया न करे ये काम, मेष वृष सिंह वाले के होंगे लाभ |

12 अक्टूबर 2020 :अपने जन्म की तारीख से जानिए, आज का भविष्य |

राहुल राजपूत मर्डर केस में प्रेमिका ने अपने परिवार वालों पर लगाया ये इल्जाम |