राहुल मर्डर केस में प्रेमिका ने अपने परिवार पर लगाया इल्जाम
/

राहुल राजपूत मर्डर केस में प्रेमिका ने अपने परिवार वालों पर लगाया ये इल्जाम, गवाही देने को तैयार

दिल्ली के आदर्श नगर की मूलचंद कॉलोनी में रहने वाले राहुल राजपूत की 8 अक्टूबर को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. दरअसल राहुल की दोस्ती एक मुस्लिम समुदाय की लड़की से थी जबकि राहुल एक हिंदू लड़का था. लड़की के परिवार वालों को यह बात बहुत बुरी लगी इसके बाद लड़की के भाई ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर राहुल को पीट पीट कर मार डाला.

राहुल की प्रेमिका देगी अपने परिवार वालों के खिलाफ गवाही

लड़की इस मामले में मुख्य आरोपी के खिलाफ गवाही देने के लिए तैयार हो गई है. लड़की ने यह भी कहा है कि, राहुल को पीट-पीटकर मारने वालों की संख्या 8 है. बता दें कि सभी आरोपियों ने राहुल को सरेआम पीट-पीटकर मारा था, जिसके बाद सभी वीडियो बना रहे थे, और उसे किसी ने नही बचाया. राहुल के परिवार वाले और उसकी गर्लफ्रेंड ने यह सारा आरोप पुलिस की लापरवाही पर लगाया है.

युवती के लिए किए गए सुरक्षा के इंतजाम

राहुल की उम्र 18 साल थी जबकि उसकी गर्लफ्रेंड की उम्र 21 साल है. इस मामले में राहुल की प्रेमिका ने गवाही देने के लिए भी हां बोल दी है. इसके अलावा 21 साल की युवती का यह भी मानना है कि, वह अपने घर नहीं जाएगी क्योंकि उसके घर वाले उसे मार देंगे. पुलिस ने युवती के सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम कर दिए हैं. इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमें आरोपी राहुल को दूसरी गली में ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

राहुल के परिवार वालों को पहले से था डर

पुलिस ने जो एफ आई आर दर्ज की है, उसके मुताबिक लड़की के परिवार वालों को इस बात से दिक्कत थी कि, राहुल हिंदू धर्म का है. राहुल के परिवार को भी इस बारे में 2 महीने पहले ही जानकारी मिली है. इस मामले के खिलाफ राहुल के चाचा धर्मपाल ने एफ आई आर दर्ज करवाई है. धर्मपाल को ही राहुल के एक दोस्त ने यह जानकारी दी थी कि, कुछ लोगों ने राहुल की पीट-पीटकर हत्या कर दी है.

 

राहुल के बारे में जानकारी देते हुए उसके चाचा धर्मपाल ने बताया कि, ”वह BA  सेकंड ईयर में पढ़ाई कर रहा था. करीब 2 महीने पहले ही उन्हें पता चला कि, वह जहांगीरपुर में रहने वाली एक लड़की से प्यार करता है. लड़की के परिवार वाले राहुल से बहुत नाराज थे और दोनों को अलग करना चाहते थे. इसीलिए उन्हें राहुल की सुरक्षा की बहुत चिंता थी”. उन्हें इस बात का पहले से ही डर था कि, राहुल के साथ कुछ गलत ना हो जाए.

राहुल के चाचा ने दी जानकारी

राहुल के चाचा ने बताया कि,

” जैसे ही मुझे इस बात की जानकारी मिली, मैं तुरंत वहां पर पहुंच गया. मैंने देखा कि कुछ लड़के उसे बहुत बुरी तरह से पीट रहे थे और वहां पड़ा हुआ था. मैंने एक आदमी को पकड़कर पूछा कि आखिर बात क्या है, तो उन्होंने बताया कि, यह इसकी बहन से बात करता था. जिसके लिए यह सबक सिखाने आए हैं. मैं तुरंत राहुल को उठाकर डॉक्टर के यहां ले गया”.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में राहुल की मौत की वजह तिल्‍ली फट जाना बताई जा रही है. इसके मुताबिक उसे लातो घूंसों से पीट-पीटकर मारा गया है.

 

राहुल के पिता एक बहुत ही गरीब इंसान है. वह शहर में टैक्सी चलाकर अपना खर्चा चलाते हैं. उन्होंने बताया कि, ”जब उन्हे हादसा हुआ तो वह अपने घर पर भी नहीं थे, राहुल की हालत देखकर उन्हें लगा कि, कोई छोटी-मोटी चोट लग गई है. बाद में जब उसकी हालत बिगड़ गई तो उसे अस्पताल लेकर गए जहां पर वह मर गया. मैं चाहता हूं कि सभी को सजा हो दोबारा किसी बच्चे के साथ ऐसा कभी ना हो”.

पुलिस ने कुछ आरोपियों का पता लगाया

इस मामले में दो आरोपियों की और तस्वीर सामने आई है. इसमें एक तो लड़की का भाई है, जबकि दूसरा उसके भाई का दोस्त है. मोहम्मद राज और मनवार हसन नाम के दो आरोपियों की तस्वीर सामने आई. यह सब सामने आने के बाद पुलिस अब इनके अन्य कारनामों के बारे में जानकारी इकट्ठा करने में लगी हुई है.

 

 

ये भी पढ़े:

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से किया प्यार का इजहार, तो आदित्य नारायण बोले-अच्छा सिला दिया तूने |

अर्णब के चैनल पर FIR से उछलने वाले भी कम गोदी मीडिया नहीं : रवीश कुमार |

बेंगलुरु में बिरयानी के लिए लगी 1.5 किमी लंबी लाइन, जानिए खासियत |

फोन चोरी होने पर, बस इस टिप्स को स्टेप बाय स्टेप फॉलो करें, मिल जायेगा वापस |

इन 10 बातों को आप जानकर हो जाये सतर्क वरना हो सकते है मेंटल |