दिशा की मौत के 3 दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम, जाने सच
/

बड़ा खुलासा: दिशा की मौत के 3 दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम, जाने सच

सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस सीबीआई के पास पहुंच गया है। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बाद अब सीबीआई के अधिकारी इस सुसाइड केस की गुत्थी सुलझाने में लगे है हुआ है...

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस सीबीआई के पास पहुंच गया है। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बाद अब सीबीआई के अधिकारी इस सुसाइड केस की गुत्थी सुलझाने में लगे है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच के दौरान अब दिशा सालियान की मौत पर भी कई बड़े खुलासे हो रहे है लेकिन इस बीच दिशा सालियान की मौत पर अब एक ऐसा खुलासा हुआ है। जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए हैं।

दरअसल दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि जिस वक्त दिशा की मौत हुई थी उस वक्त उसकी बॉडी पर एक भी कपड़ा नहीं था। हैरानी की बात ये है कि पुलिस ने एसआईटी की टीम को इस तरह की जानकारी नहीं दी थी। दिशा की मौत का सच एसआईटी भी जानना चाहती थी।

पटना पुलिस की टीम के सदस्यों ने दिशा की मौत से जुड़े कागजात की डिमांड मुंबई पुलिस से की थी। मगर मुंबई पुलिस ने कागजात उपलब्ध नहीं कराए। एसआईटी ने जब दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मांग की तो मुंबई पुलिस के अफसर तिलमिला गए थे। मुंबई पुलिस ने यहां तक कह दिया कि दिशा के केस से जुड़ी फाइल डिलिट हो गई है।

आखिर 3 दिन बाद क्यों कराया गया पोस्टमार्टम

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियान के पोस्टमार्टम होने को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। इस बात का खुलासा हुआ कि दिशा की मौत आठ जून को हुई, जबकि उनके शव का पोस्टमार्टम 11 जून को कराया गया। सवाल यह है कि आखिर ऐसा क्यों? ऐसा क्या था कि सुशांत के शव का पोस्टमार्टम तुरंत कर दिया गया, जबकि दिशा के शव का पोस्टमार्टम उसकी मौत के दो दिनों बाद किया गया। आखिर मुंबई की पुलिस ने इतनी बड़ी लापरवाही क्यों की। यह बात अब तक मुंबई पुलिस ने सार्वजनिक नहीं की थी।

बीजेपी सांसद नारायण राणे ने आरोप लगाया था कि दिशा के साथ हुआ था दुष्कर्म

दिशा का पोस्टमार्टम बोरीवली के पोस्टमार्टम सेंटर में हुआ है। अब इसकी फाइनल रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि दिशा की मौत सिर में चोट लगने और कुछ अप्राकृतिक चोटों की वजह से हुई है। दिशा की मौत का मुख्य कारण डॉक्टरों ने दिशा का बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरना इंगित किया है।

कुछ समय पहले बीजेपी के सांसद नारायण राणे ने आरोप लगाया था कि दिशा के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और उसके बाद उनकी हत्या की गई है। उन्होंने ऑटोप्सी रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा था कि दिशा के जननांगों पर चोट के निशान हैं। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

दिशा सालियान का पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा |

ऐश्वर्या-सलमान से लेकर बॉलीवुड के ये सितारे चोरी छिपे प्यार करते हुए पकड़े गये |

उमाकांत का बड़ा खुलासा, 5 पुलिसकर्मी की लाश शौचालय में जलाने जा रहा था विकास |

इन भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियां हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी खूबसूरत |

मनोज तिवारी ने बोला अमित शाह को लेकर ये झूठ, डिलीट करना पड़ा ट्वीट |