5 पुलिसकर्मी की लाश को शौचालय में जलाने वाला था विकास दुबे
/

उमाकांत का बड़ा खुलासा, 5 पुलिसकर्मी की लाश शौचालय में जलाने जा रहा था विकास, लेकिन फिर….

शनिवार को बिकरू कांड के मुख्य अपराधी विकास दुबे से जु़ड़ा एक नया मामला सामने आया। विकास दुबे का एक साथी जो लंबे वक्त से फरार था वो खुद चौबेपुर के ही थाने पर सरेंडर करने पहुंचा। इसके बाद उसनेे जो राज खोले उनसे ये सामने आया कि विकास दुबे कितना ज्यादा नृशंस और खूंखार गैंगस्टर था जो किसी को भी मारने में संकोच नहीं करता था।

खुद किया सरेंडर

दरअसल विकास दुबे के साथी उमाकांत शुक्ला ने खुद को अपनी दो बेटियों के साथ चौबेपुर थाने में सरेंडर कर दिया। बड़ी बात ये है कि उसने गले पर तख्ती लगाई थी, जिस पर विकास दुबे के साथी होने की बात लिखी थी साथ ही ये भी कि उसे बिकरू कांड के कृत्य की आत्मग्लानि भी है। वो एनकाउंटर के डर से पुलिस से रहम की गुहार लगा रहा था।

मेरा नाम उमाकांत शुक्ला

पुलिस थाने में उमाकांत शुक्ला धे सरेंडर के दौरान कहा कि मेरा नाम उमाकांत शुक्ला उर्फ गुड्डन है। मुझे पकड़ने के लिए पुलिस रोज छापेमारी कर रही है। मैं विकास दुबे का साथी हूं। उसने कहा कि वो बेहद डरा हुआ है और उसने जो कृत्य किया है उसके लिए उसे आत्मग्लानि है मैं सरेंडर करना चाहता हूं। ये कहते हुए उसनेे पुलिस से रहम की गुहार लगाई।

शौचालय में थे शव

उमाकांत शुक्ला ने बताया कि बिकरू में हुए उस कांड की रात शौचालय में पांच सिपाहियों को मारकर उनके शव शौचालय में लाए गए थे जिसके बाद वहां उन्हें जलाने की तैयारी थी। उसने बताया कि वो प्रवीण के घर की छत पर बंदूक के साथ तैनात था और उस रात सिपाहियों को ढूंढ-ढूंढकर मारा जा रहा था। उनके शव शौचालय में रखे गए थे। उन्हें जलाने के लिए विकास दुबे ने मिट्टी का तेल भी मंगा लिया था, लेकिन फिर कुछ साथियों ने मना किया तो वह मान गया था।

एक लाख का था इनाम

आपको बता दें कि कानपुर कांड किया मुख्य अपराधी विकास दुबे के साथियों में उमाकांत शुक्ला भी था। जिसकी पुलिस लगातार तलाश कर रही थी और अभियान भी चला रही थी। उमाकांत पर पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम भी रखा था। अब पुलिस को उसने विकास दुबे के असलहों के बारे में जानकारी दी है जिसके बात पुलिस ने उन असलहों को बरामद करने की कवायद शुरू कर दी है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

चोरी के इल्जाम से परेशान होकर युवती ने लगाई फांसी, पुलिस से थी त्रस्त |

8 महीने में 6 लोगों से की शादी, शादी के अगले दिन दुल्हन करती थी ये काम |

बड़ा खुलासा: दिशा की मौत के 3 दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम, जाने सच |

सोनू सूद ने 4 बच्चो को लिया गोंद, कहा मै उठाऊंगा सारा खर्चा |

जाने कौन है धनश्री जिससे अचानक युजवेंद्र चहल ने की सगाई |