सोनू सूद ने 4 बच्चो को लिया गोंद, कहा मै उठाऊंगा सारा खर्चा
/

सोनू सूद ने 4 बच्चो को लिया गोंद, कहा मै उठाऊंगा सारा खर्चा

अभिनेता सोनू सूद की पहचान अब बॉलीवुड एक्टर के तौर पर ही नहीं बल्कि एक मसीहा के रूप में होने लगी है।

अमृतसर – अभिनेता सोनू सूद की पहचान अब बॉलीवुड एक्टर के तौर पर ही नहीं बल्कि एक मसीहा के रूप में होने लगी है। वह लॉकडाउन में फंसे हजारों लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। अब एक बार फिर सूद पंजाब में चार अनाथ बच्चों के लिए फरिश्ता बनकर आगे आए हैं। मासूमों के माता-पिता की एक साथ मौत हो जाने के बाद उनको गोद लेकर उनकी जिंदगी भर की जिम्मेदारी उठाई है।

जहरीली शराब पीने से हुई थी पति की मौत, सदमे में पत्नी ने भी तोड़ था दम

पंजाब में तरनतारन जिले के गांव पंडोरी गोला में जहरीली शराब पीने से सुखदेव सिंह की मौत हो गई थी। सदमे में उसकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया था। दंपती की मौत के बाद अनाथ हुए उनके चार बच्चों के लिए बॉलीवुड स्टार सोनू सूद मसीहा बन कर आए हैं। सोनू सूद ने एक ट्वीट करके चारों बच्चों करणवीर, गुरप्रीत, अर्शदीप और संदीप की जिम्मेदारी उठाने

का विश्वास दिलाया है। सोनू ने ट्वीट किया है कि इन छोटे बच्चों के पास जल्द ही एक शानदार घर, अच्छा स्कूल और शानदार भविष्य होगा। इस समय यह बच्चे अपने चाचा स्वर्ण सिंह के घर में शरण लिए हुए हैं।

खबर पढ़ने के बाद सोनू सूद ने किया फैसला

अनाथ हुए बच्चों के चाचा मनजीत सिंह और चाची कमलजीत कौर ने बताया कि जिला बाल सुरक्षा अधिकारी राजेश कुमार के सहयोग से चारों बच्चों को वापस घर लाया गया। इन बच्चों की खबर प्रकाशित होने के बाद सोनू सूद ने चारों बच्चों को गोद लेने का फैसला किया। फिलहाल, चारों बच्चे अपने रिश्तेदारों के पास रह रहे हैं।

इन बच्चों को अच्छी परवरिश मिले, इसके लिए सूद ने चारों बच्चों को गोद लिया है। अनाथ हुए चार बच्चों 13 साल का करनबीर सिंह, 11 साल का गुरप्रीत सिंह, 9 साल की अर्शप्रीत सिंह और 7 साल के संदीप सिंह को जल्द ही सोनू गोद लेने वाले हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

दिशा सालियान का पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा |

ऐश्वर्या-सलमान से लेकर बॉलीवुड के ये सितारे चोरी छिपे प्यार करते हुए पकड़े गये |

उमाकांत का बड़ा खुलासा, 5 पुलिसकर्मी की लाश शौचालय में जलाने जा रहा था विकास |

इन भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियां हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी खूबसूरत |

मनोज तिवारी ने बोला अमित शाह को लेकर ये झूठ, डिलीट करना पड़ा ट्वीट |