दिशा के मृत शरीर में नहीं था एक भी कपड़ा ,PM रिपोर्ट में कई खुलासे
/

दिशा सालियान का पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, शरीर पर नहीं थे एक भी कपड़े

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले आए दिन नए खुलासे होते रहे हैं। जिसके बाद अब उनके सुसाइड के मामले को उनकी ही मैनेजर रहीं दिशा सालियान के सुसाइड से जुड़ रहा है। इसको लेकर भी अब हर दिन बयान आ रहे हैं और उनके केस की जांच भी सीबीआई से कराने की मांग की जा रही है, इसी बीच अब दिशा के शव को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

तलाश थी पोस्टपार्टम रिपोर्ट की

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर की मौत के बाद उनके पोस्टमार्टम रिपोर्ट की पटना पुलिस को तलाश थी, लेकिन उन्हें वो नहीं मिल सकी लेकिन अब वो रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसमें बड़ी बात ये निकली है कि दिशा की मौत 8 जून को होने के बाद‌ उनका पोस्टमार्टम तीन दिन बाद किया गया था जो कि पुलिस की एक लापरवाही है। जबकि सुशांत का पोस्टमार्टम तुरंत किया गया था।

तमतमा गई थी पुलिस

ख़बरें बताई गई है कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगने पर मुंबई पुलिस पटना पुलिस पर गुस्से में तमतमा गई थी उन्होंने ये तक कह दिया था कि उनके पास से दिशा के केस की फाइले डिलीट हो गईं हैं। मुंबई पुलिस ने दिशा के केस से जुड़ी कोई भी जानकारी या रिपोर्ट पटना पुलिस की टीम के साथ साझा नहीं की थी।

क्या हुआ था कुछ गलत

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट वायरल हुई हैं जिससे हड़कंप मच गया है। इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि दिशा सालियान की जब डेड बॉडी बरामद हुई थी तो उनके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था जिसके बाद लोगों के मन में ये सवाल है कि क्या दिशा के साथ कुछ गलत हुआ था और क्यों दिशा के पोस्टमार्टम में देर की गई। इन सारे सवालों ने मुंबई पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत और दिशा के केस को अब एक साथ जोड़कर देखा जा रहा है। लोगों में सबसे बड़ा सवाल यहीं है कि जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पोस्टमार्टम तुरंत किया गया तो दिशा के मामले में पोस्टमार्टम तीन दिन बाद क्यों किया गया ? दिशा के शरीर पर पर एक भी कपड़े का न होना और नए सवाल खड़े कर रहा है। वहीं सुशांत और दिशा के मामले के संयुक्त सीबीआई जांच की मांग भी हो रही है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

चोरी के इल्जाम से परेशान होकर युवती ने लगाई फांसी, पुलिस से थी त्रस्त |

8 महीने में 6 लोगों से की शादी, शादी के अगले दिन दुल्हन करती थी ये काम |

बड़ा खुलासा: दिशा की मौत के 3 दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम, जाने सच |

सोनू सूद ने 4 बच्चो को लिया गोंद, कहा मै उठाऊंगा सारा खर्चा |

जाने कौन है धनश्री जिससे अचानक युजवेंद्र चहल ने की सगाई |