जाने कौन है धनश्री जिससे अचानक युजवेंद्र चहल ने की सगाई

नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने क्रिकेट फैंस को चौंका दिया। चहल ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया कि उन्होंने सगाई कर ली है। चहल हमेशा से ही सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं और अपने वीडियोज के जरिए क्रिकेट फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। हालांकि, इस बात का अंदेशा किसी को नहीं था कि वो इस तरह से अपने फैंस को सरप्राइज देंगे।

डॉक्टर और कोरियोग्राफर हैं चहल की मंगेतर

जाने कौन है धनश्री जिससे अचानक युजवेंद्र चहल ने की सगाई

यह खबर फैंस के लिए 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहे आईपीएल के 13वें सीजन से कम बड़ी नहीं है। चहल की मंगेतर का नाम धनश्री वर्मा है, जो पेशे से कोरियोग्राफर होने के अलावा एक डॉक्टर और यूट्यूबर भी हैं। सगाई से पहले चहल धनश्री के साथ काफी जूम सेशंस में एक्टिव नजर आते। चहल का शनिवार को धनश्री के साथ रोका हुआ। इस नई नवेली जोड़ी ने यह खुशी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ साझा की।

ट्विटर पर किया ऐलान

युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर अपनी सगाई का ऐलान किया। उन्होंने फोटो को शेयर कर लिखा, “हमने अपने परिवारों के साथ” हाँ “कहा। चहल कोरोना महामारी की स्थिति के कारण ब्रेक का आनंद ले रहे हैं। हालांकि उन्होंने आईपीएल 2020 के लिए अपने प्रशिक्षण को फिर से शुरू कर दिया है। लेग स्पिनर इस बार आकर्षक टूर्नामेंट के दौरान एक्शन में नजर आएंगे जो संयुक्त अरब अमीरात में होने वाला है।

सहवाग से लेकर कोहली तक ने दी बधाई

भारत के पूर्व विस्‍फोटक बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चहल के सबसे ज्‍यादा मजे लिए।उन्‍होंने एक ट्वीट किया और कहा कि वाह युजवेंद्र चहल। आपदा को अवसर में बदल दिया। वहीं तन्‍मय भट्ट ने कहा कि भाभी जी ने युजवेंद्र चहल को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया। श्रेयस अय्यर ने बधाई देते हुए कहा कि बधाई हो चिंटू।

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने कहा कि दोनों को बधाई, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने चहल को बधाई देते हुए कहा कि किंग्‍स की तरफ से युजवेंद्र के लिए एक निजी सलाह है कि रानी के सामने सरेंडर कर दें। आपको बता दें कि चहल विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का अहम हिस्‍सा हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

दिशा सालियान का पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा |

ऐश्वर्या-सलमान से लेकर बॉलीवुड के ये सितारे चोरी छिपे प्यार करते हुए पकड़े गये |

उमाकांत का बड़ा खुलासा, 5 पुलिसकर्मी की लाश शौचालय में जलाने जा रहा था विकास |

इन भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियां हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी खूबसूरत |

मनोज तिवारी ने बोला अमित शाह को लेकर ये झूठ, डिलीट करना पड़ा ट्वीट |

Leave a comment

Your email address will not be published.