मनोज तिवारी ने बोला अमित शाह को लेकर ये झूठ
/

मनोज तिवारी ने बोला अमित शाह को लेकर ये झूठ, डिलीट करना पड़ा ट्वीट

नई दिल्ली: गृहमंत्री अमित शाह लगभग हफ्ते-भर पहले कोरोनावायरस से संंक्रमित हुए थे, जिसके बाद लगातार उनके स्वस्थ होने को दुआओं का दौर चल रहा है। ऐसे में आज दोपहर एक खबर आई जिसने लोगों को पहले तो खुश किया फिर मायूस कर दिया और ये खबर फेक साबित हुई जो आश्चर्यजनक स्थिति थी जिसके बाद गृहमंत्रालय ने पूरा विवाद शांत किया

मनोज तिवारी ने किया ट्वीट

दरअसल दोपहर में खबरें चलीं कि गृहमंत्री अमित शाह की कोरोनावायरस की रिपोर्ट निगेटिव आई जिसके बाद पत्रकाऱों ने भी इसे शेयर किया और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने तो ट्वीट करके अमित शाह को कोरोना निगेटिव आने की बधाई तक दे डाली जिसके बाद ये पता चलता है कि ये खबर पूरी तरह हे फेक है जो कि उनके प्रशंसकों के लिए निराशाजनक था। गौरतलब है कि अमित शाह कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बावजूद ट्विटर पर लगातार एक्टिव भी है और लोगों को प्रतिक्रियाएं देते रहे हैं।

गृहमंत्रालय की सफाई

गृहमंत्री अमित शाह से जुड़े इस पूरे मामले को लेकर जब खबरें आईं तो गृह मंत्रालय को भी सामने आना पड़ा। गृहमंत्रालय धे जानकारी दी कि अभी अमित शाह को कोई कोरोना टेस्ट हुआ ही नहीं तो निगेटिव या पॉजिटिव आने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। जिसके बाद ये साबित हुआ कि खबरों को वायरल करने वाले पुरोधा आजकल गलत खबरों को ही हवा दे रहे हैं।

अमिताभ की भी थी फेक न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन अब स्वस्थ हैं लेकिन जब वो अस्पताल में थे तो अमित शाह की तरह ही अचानक उनको लेकर भी खबरें आईं थीं कि वो कोरोनावायरस को मात दे चुके हैं जिसके बाद बिग बी ने खुद ट्वीट करके इस ख़बर को फेक बताते हुए फेक न्यूज फ़ैलाने वाले मीडिया चैनल्स की क्लास ले ली थी।

बीजेपी पर कोरोनावायरस का अटैक

आपको बता दें कि अमित शाह के अलावा, कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा, एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी कोरोना से संंक्रमित हैं। सभी का अस्पताल में इलाज़ किया जा रहा है। बीजेपी के लगातार कई नेता कोरोनावायरस की चपेट में आए हैं वहीं यूपी की केबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण का निधन भी हुआ है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

चोरी के इल्जाम से परेशान होकर युवती ने लगाई फांसी, पुलिस से थी त्रस्त |

8 महीने में 6 लोगों से की शादी, शादी के अगले दिन दुल्हन करती थी ये काम |

बड़ा खुलासा: दिशा की मौत के 3 दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम, जाने सच |

सोनू सूद ने 4 बच्चो को लिया गोंद, कहा मै उठाऊंगा सारा खर्चा |

जाने कौन है धनश्री जिससे अचानक युजवेंद्र चहल ने की सगाई |