कंगना की बहन रंगोली ने बताया किसकी वजह से हुआ था अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप
/

कंगना की बहन रंगोली का बड़ा खुलासा, इस वजह से टूटा था सुशांत के साथ अंकिता लोखंडे का रिश्ता

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर के बाद से उनके बारे में कई बड़ी जानकारियां सामने आई हैं।

मुम्बई- बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर के बाद से उनके बारे में कई बड़ी जानकारियां सामने आई हैं। इस मामले ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस मामले के बाद से जहां एक तरफ कंगना रनौत जैसे स्टार्स ने नेपोटिज्म पर भी चर्चा तेज कर दी है। वहीं अब उनकी बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने सुशांत सिंह राजपूत की निजी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने एक पोस्ट करके बताया है कि आखिर सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का ब्रेकअप क्यों और किसके कारण हुआ था।

सुशांत और अंकिता के म्यूचअल फ्रेंड संदीप सिंह के पोस्ट को बनाया आधार

कंगना की बहन रंगोली ने भी सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के मामले पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। हालांकि उन्होंने इस पोस्ट का आधार सुशांत और अंकिता के म्यूचअल फ्रेंड संदीप सिंह के पोस्ट को बनाया है। बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से संदीप सिंह ने उन्हें याद करते हुए एक बड़ा पोस्ट लिखा था।

इस पोस्ट में उन्होंने अंकिता का जिक्र करते हुए लिखा था कि केवल वो ही आपको बचा सकती थी। अब इस पोस्ट पर रंगोली चंदेल ने अपना पोस्ट लिखा है। रंगोली ने लिखा- बिल्कुल सही लिखा है आपने संदीप, उन्होंने एक बहुत मंहगा पीआर हायर कर लिया था जो मूवी माफियाओं के लिए काम करती थी।

उन्होंने ही सुशांत को ये कहा होगा कि अपने लिए तुम्हें कोई दूसरा पार्टनर ढूंढना होगा। यहां लोग प्यार नहीं करते क्योंकि यहां लोग सिर्फ ब्रांडिंग के लिए प्यार में होते हैं। अपने लिए अलग ब्रांड बनाओ।

इसके आगे रंगोली ने लिखा है, उनके महंगे पीआर ने कहा कि यह वह समय है, जब तुम्हें अपनी कमजोरियों को भूलना होगा और किसी सुपर मॉडल को डेट करना होगा। रणवीर या रणबीर की तरह, किसी ऐसे से कनेक्शन बनाओ, जो बड़े फिल्मी बैकग्राउंड से आता हो। ये तुम्हारी इमेज के लिए ठीक नहीं है कि तुम किसी टीवी एक्ट्रेस के साथ मलाड में रहते हो। तुम्हे लंबी रेस में शामिल होना है तो उनकी तरह चलो, उनकी तरह बर्ताव करो। नहीं तो तुम स्ट्रगलिंग एक्टर बनकर रह जाओगे।

अंकिता को जुदा कर तोड़ दी सुशांत की बैकबोन

रंगोली की बात यहीं खत्म नहीं हुई। उन्होंने इसके आगे लिखा, अंकिता और सुशांत ने नया घर खरीदा था, लेकिन वह उन्हें छोड़कर चले गए। इससे अंकिता बुरी तरह टूट गई थीं। लेकिन, उन लोगों ने उसकी बैकबोन तोड़ दी थी। वह बांद्रा शिफ्ट हो गया और नकली दोस्तों ने उसे घेर लिया। उसने किसी सुपरमॉडल को डेट करना शुरू किया, लेकिन वह खुद कहीं खो गया।

जब एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मुझे यह बहुत पहले पता चला तो मैंने सोचा यह कितने दिन काम करेगा। वही हुआ, इससे मतलब नहीं कि उन्होंने उसे स्वीकार नहीं किया। उनकी रणनीति काम आई। उस फेक पीआर और दोस्तों ने उसे छोड़ दिया। वह अकेला और डिप्रेस्ड रह गया। उन्होंने इस मौके का इस्तेमाल किया और उसे बैन करके उसे प्रताड़ित किया। तुम सही हो, काश वहां इन सब को रोका जा सकता।

आपको बता दें कि साल 2009 में अंकिता और सुशांत ने एक साथ शो पवित्र रिश्ता से करियर की शुरुआत की थी। इस शो के साथ ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा। यहां तक की दोनों के शादी की खबरें भी सामने आने लगीं थी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुरों की दुनिया में पसर गया सन्नाटा, नहीं रहे पद्मविभूषण पंडित जसराज |

कानपुर में रईसजादे का पुलिस के सामने ही चौराहे पर फरारी से स्टंट, कार मालिक गिरफ्तार |

सुप्रीम कोर्ट ने दी दिखाई हरी झंडी, इस महीने होगी JEE Main और NEET-2020 की परीक्षा |

मर्सीडीज में चिड़िया ने दिए अंडे, दुबई के प्रिंस ने कहा- बच्चों के बड़े होने तक नहीं चलेगी कार |

खुल गया बड़ा राज, मिस्ट्री गर्ल निकली रिया की करीबी, सुशांत की मौत के बाद इस वजह |