मर्सीडीज में चिड़िया ने दिए अंडे, दुबई के प्रिंस ने दिखाई दरियादिली
/

मर्सीडीज में चिड़िया ने दिए अंडे, दुबई के प्रिंस ने कहा- बच्चों के बड़े होने तक नहीं चलेगी कार

क्राउन प्रिंस और कार्यकारी परिषद के अध्यक्ष शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने अपनी विंडशील्ड पर घोंसला...

दुबई- क्राउन प्रिंस और कार्यकारी परिषद के अध्यक्ष शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने अपनी विंडशील्ड पर घोंसला बनाने के बाद अपनी मर्सिडीज एसयूवी का उपयोग करने से इनकार कर दिया। अब उन्होंने अपनी कार का एक वीडियो शेयर किया है, जहां चिड़िया ने बच्चों का जन्म दिया है और वो अपने बच्चों की देख-भाल करती दिख रही है।

प्रिंस ने छोड़ दी करोड़ों की मर्सिडीज

शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने सोशल मीडिया पर अपनी कार का वीडियो शेयर किया है, जिसमें चिड़िया ने बच्चों को जन्म दिया और वह अपने बच्चों की देख-भाल करती दिख रही है। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इस वीडियो में क्राउन प्रिंस शेख हमदान ने पक्षी और उसके बच्चों को दिखाया है। उन्होंने यह वीडियो 12 अगस्त को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि, कभी-कभी जिंदगी में छोटी चीजें पर्याप्त से अधिक होती हैं। जैसे ही क्राउन प्रिंस को पता चला तो उन्होंने कार को एक तरफ खड़ा करवा दिया। जिससे चिड़िया और उसके बच्चों को कोई परेशानी ना हो।

कभी-कभी जिंदगी में छोटी चीज भी बहुत मायने रखती है

शेख हमदान ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, कभी-कभी जिंदगी में छोटी चीज भी बहुत मायने रखती है। उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में चिड़िया के बच्चों अंडे से बाहर निकलते और अपनी मां के साथ खेलते देखा जा सकता है। जन्म के कुछ देर बाद ही मां बच्चों को खाना खिलाने लगती है। पिछले हफ्ते भी क्राउन प्राइस ने कार के बोनट पर मां पक्षी का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था और बताया था कि वो तब तक इस कार का इस्तेमाल नहीं करेंगे, जब तक बच्चे अंडों से न निकल जाएं।

वीडियो को खबर लिखे जाने तक लगभग 2 करोड़ से अधिक व्यूज और 3 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। शेख के इस वीडियो को जिसने भी देखा, सभी ने तारीफ की। वहीं खलीज टाइम्स के मुताबिक शेख हमदान ने अपने स्टाफ को गाड़ी से दूर रहने को बोला है, ताकी ये चिड़िया परेशान ना हो, और जो वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई है उसे भी बहुत दूरी से शूट किया गया है।

 

ये भी पढ़े:

असल जिंदगी में कभी माँ नही बनेंगी एफआईआर फेम कविता कौशिक |

कंगना की बहन रंगोली का बड़ा खुलासा, इस वजह से टूटा था सुशांत के साथ अंकिता लोखंडे का रिश्ता |

आमिर खान ने कहा मेरी पत्नी हिंदू है लेकिन बच्चे मुस्लिम ही होंगे, सुनकर भड़की कंगना रनौत लगाई फटकार |

मौत से 12 दिन पहले ऐसी थी सुशांत की मानसिक स्थिति |

पार्थ पवार की सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग पर बौखलाई शिवसेना |