कभी माँ नही बनेंगी FIR फेम कविता कौशिक वजह जानकर होगी हैरानी
/

असल जिंदगी में कभी माँ नही बनेंगी एफआईआर फेम कविता कौशिक, वजह जानकर होगी हैरानी

एक्ट्रेस कविता कौशिक ने 2 साल पहले अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोनित बिसवास से शादी कर ली थी। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और ये बात उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर आने वाली तस्वीरों से भी साफ जाहिर होती है।

मुम्बई- एक्ट्रेस कविता कौशिक ने 2 साल पहले अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोनित बिसवास से शादी कर ली थी। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और ये बात उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर आने वाली तस्वीरों से भी साफ जाहिर होती है। टीवी शो एफआईआर से मशहूर हुईं कविता कौशिक से कई बार ये सवाल पूछा जा चुका है कि वह कब मां बनने वाली हैं और परिवार बढ़ाने वाली हैं? इस पर अब तक चुप्पी साधे रही कविता ने जो जवाब दिया है उसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे।

बच्चों के साथ अन्याय नहीं करना चाहतीं कविता

हाल ही में एक इंटरव्यू के दैरान कविता ने बताया कि मैंने और मेरे पति ने आपसी सहमति से तय किया है कि हम कभी माता-पिता नहीं बनेंगे। एक्ट्रेस के अनुसार यदि वह 40 की उम्र में मां बनती हैं तो जब उनका बच्चा 20 साल का होगा तब वह और उनके पति 60 साल पार के होंगे। ऐसे में वह अपने बच्चों के साथ अन्याय नहीं करना चाहतीं। वह नहीं चाहतीं कि उनके बच्चे अपनी जवानी बूढ़े मां-बाप की सेवा में निकाल दें।

मुंबई में धक्के खाने के लिए नहीं छोड़ सकतीं

कविता ने कहा, हम दुनिया को शांत और हल्का रखना चाहते हैं और नहीं चाहते कि हम पहले से भीड़ से भर चुकी दुनिया में उसे बड़ा करें और मुंबई में धक्के खाने के लिए छोड़ दें। रोनित ने अपने मां-बाप को बचपन में ही खो दिया था। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ। इकलौती बेटी होने के नाते मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी अपने परिवार की रोजी रोटी कमाने और उन्हें सपोर्ट करने के लिए।

कविता ने कहा, हम जिदंगी को बच्चों की तरह आनंद उठा रहे हैं। कपल गोल्स पूरे कर रहे हैं। कई बार मैं उसके साथ एक बाप जैसा बर्ताव करती हूं और वो मेरे साथ किसी मां जैसा बर्ताव करता है। हम उन खाली जगहों को भरते हैं जो हमारी जिंदगियों में रह गई थीं, इसलिए हमें बच्चा पैदा करने की कमी महसूस नहीं होती है।

नवाब शाह से ब्रेकअप के बाद पुराने दोस्त से 2017 में की थी शादी

कविता कौशिक का डॉन 2 और दिलवाले जैसे फिल्मों में नजर आए एक्टर नवाब शाह से ब्रेकअप जुलाई 2015 में हुआ था। कहा जा रहा था कि दोनों के अलग-अलग धर्म के होने की वजह से कविता के पेरेंट्स उनके और नवाब के रिश्ते को अप्रूव नहीं कर रहे थे। रिलेशनशिप में आए कुछ और डिफरेंसेस के चलते दोनों ने अलग होना ही बेहतर समझा। नवाब से ब्रेकअप के बाद कविता ने उनके ओल्ड फ्रेंड रोनित बिस्वास को डेट करना शुरू किया। दोनों ने 27 जनवरी, 2017 को केदारनाथ के एक मंदिर में शादी कर ली थी।

 

 

ये भी पढ़े:

सुरों की दुनिया में पसर गया सन्नाटा, नहीं रहे पद्मविभूषण पंडित जसराज |

कानपुर में रईसजादे का पुलिस के सामने ही चौराहे पर फरारी से स्टंट, कार मालिक गिरफ्तार |

सुप्रीम कोर्ट ने दी दिखाई हरी झंडी, इस महीने होगी JEE Main और NEET-2020 की परीक्षा |

मर्सीडीज में चिड़िया ने दिए अंडे, दुबई के प्रिंस ने कहा- बच्चों के बड़े होने तक नहीं चलेगी कार |

खुल गया बड़ा राज, मिस्ट्री गर्ल निकली रिया की करीबी, सुशांत की मौत के बाद इस वजह |