रिया की करीबी निकली मिस्ट्री गर्ल, जाने क्यों आई थी सुशांत के घर
/

खुल गया बड़ा राज, मिस्ट्री गर्ल निकली रिया की करीबी, सुशांत की मौत के बाद इस वजह से आई थी उनके घर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में हर दिन परत दर परत नए-नए राज खुल रहे हैं। अब तक जिस मिस्ट्री गर्ल की बात की जा रही थी उसका खुलासा हो चुका है।

मुंबई- एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में हर दिन परत दर परत नए-नए राज खुल रहे हैं। अब तक जिस मिस्ट्री गर्ल की बात की जा रही थी उसका खुलासा हो चुका है। सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने जिस संदिग्ध लड़की का जिक्र किया था वो रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की दोस्त जमीला हैं।

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर उनके घर पर प्रियंका खेमानी, जमीला और महेश शेट्टी पहुंचे थे, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें अंदर आने नहीं दिया और वापस भेज दिया था। हालांकि बाद में जमीला सुशांत के घर के स्टाफ मेंबर्स से मिलकर निकल गई थीं।

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रही है लड़की

कुछ वीडियो सामने आये हैं जिसमें नजर आ रहे एक महिला और एक आदमी को संदिग्‍ध माना जा रहा है। इस मिस्‍ट्री वूमेन पर सुशांत के परिवारवालों ने भी सवाल उठाये हैं। इन वीडियो में काले लिबास में एक आदमी सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर के पास काला बैग पकड़े खड़ा नजर आ रहा है। इस शख्‍स ने लाइट पिंक कलर की कैप पहन रखी है। वहीं दूसरे वीडियो में यह शख्स बैग लेकर बिल्डिंग के नीचे भागता दिख रहा है। इस सुशांत का फ्लैट मैनेजर दीपेश सावंत बताया जा रहा है।

वीडियो में इस आदमी को बैग थामे सीढिय़ों से उतरते भी देखा जा सकता है। वीडियो में ब्लू और व्हाइट रंग की स्ट्रिप्ड शर्ट पहने एक लड़की को मुंबई पुलिस की मौजूदगी में सुशांत के बिल्डिंग कंपाउंड में घुसते हुए देखा जा सकता है। वह जाकर इस ब्लैक ड्रेस वाले शख्स यानी फ्लैट मैनेजर दीपेश सावंत से मिलती है और कुछ बात करती है। लेकिन जब वह व्‍यक्ति लौटता है तो उसके हाथ से वह काला बैग गायब नजर आता है।

अब वीडियो सामने आने के बाद सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह ने संदिग्ध शख्स, बैग और उस अनजान महिला की पहचान को लेकर सवाल उठाया है। सुशांत के परिवार के वकील ने कहा, अगर को व्‍यक्ति घर से कुछ लेकर जा रहा है तो यह संदिग्‍ध है। अगर वह किसी लड़की से बात कर रहा है और फिर वह गायब हो जाती है, तो यह बहुत ही संदिग्ध है।

महाराष्ट्र सरकार ने सुशांत के केस को सीबीआई को सौंपने से दोबारा किया इनकार

आपको बता दें कि महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई को सौंपने से दोबारा इनकार कर दिया। बॉलीवुड के सितारों से लेकर विपक्षी दल भी सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई से करवाने की मांग उठा रहे हैं, लेकिन महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने एक बार फिर कहा कि मामले की जांच मुंबई पुलिस ही करेगी।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस सुशांत सिंह केस की जांच के लिए कैपेबल है। मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड यार्ड से की जाती है। महाराष्ट्र सरकार इस केस को सीबीआई को सौंपने के खिलाफ है। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो महीने बाद मुंबई पुलिस की जांच एक कदम भी आगे नहीं बढ़ पाई है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

असल जिंदगी में कभी माँ नही बनेंगी एफआईआर फेम कविता कौशिक |

कंगना की बहन रंगोली का बड़ा खुलासा, इस वजह से टूटा था सुशांत के साथ अंकिता लोखंडे का रिश्ता |

आमिर खान ने कहा मेरी पत्नी हिंदू है लेकिन बच्चे मुस्लिम ही होंगे, सुनकर भड़की कंगना रनौत लगाई फटकार |

मौत से 12 दिन पहले ऐसी थी सुशांत की मानसिक स्थिति |

पार्थ पवार की सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग पर बौखलाई शिवसेना |