कंगना ने कहा ढ़ोंगी है आमिर खान, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार
/

आमिर खान ने कहा मेरी पत्नी हिंदू है लेकिन बच्चे मुस्लिम ही होंगे, सुनकर भड़की कंगना रनौत लगाई फटकार

कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही वह विवादास्पद विषयों पर बोलने से भी नहीं कतराती हैं।

मुम्बई- कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही वह विवादास्पद विषयों पर बोलने से भी नहीं कतराती हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर वो काफी मुखर हैं। नेपोटिज्म के खिलाफ वो लगातार बोल रही हैं। अब उन्होंने सेक्युलरिज्म को लेकर आमिर खान पर निशाना साधा है।

आमिर बोले बच्चों को पूरी सख्ती के साथ इस्लाम फॉलो करने की हिदायत देंगे

अब एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम ने आमिर खान के एक पुराने वीडियो को शेयर कर उनकी धर्मनिरपेक्षता पर निशाना साधा है। इस वीडियो में आमिर खान ये कहते नजर आ रहे हैं कि उनके बच्चे हिंदू होने के बावजूद सिर्फ इस्लाम का पालन करेंगे। वे अपने बच्चों को पूरी सख्ती के साथ इस्लाम फॉलो करने की हिदायत देंगे। दरअसल, आमिर खान से पूछा गया था कि क्या हिंदू महिलाओं से शादी करने के बाद उन्हें किसी प्रकार की दुविधा का सामना नहीं करना पड़ा था। कंगना रनौत की टीम ने इंटरव्यू लिंक शेयर कर आमिर खान की धर्मनिरपेक्षता पर सवाल उठाया। कंगना की टीम ने ट्विटर पर लिखा, ‘हिंदू + मुस्लिम = मुस्लिम ये तो कट्टरपंथी है, शादी का नतीजा सिर्फ जीन और संस्कृतियों का मिश्रण नहीं है बल्कि धर्मों का भी है। बच्चों को अल्लाह की इबादत भी सिखाएं और श्रीकृष्ण की भक्ति भी, यही धर्मनिरेपक्षता है? आमिर खान’

तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात पर हुआ जमकर बवाल

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के सिलसिले में तुर्की गए हुए हैं। वहां पर उन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो बवाल मच गया।

दरअसल तुर्की के राष्ट्रपति ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के खिलाफ बयान दिया था, ऐसे में आमिर के उनकी पत्नी से मिलने को राजनीतिक दृष्टिकोण दे दिया गया और उनका विरोध होना शुरू हो गया

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुरों की दुनिया में पसर गया सन्नाटा, नहीं रहे पद्मविभूषण पंडित जसराज |

कानपुर में रईसजादे का पुलिस के सामने ही चौराहे पर फरारी से स्टंट, कार मालिक गिरफ्तार |

सुप्रीम कोर्ट ने दी दिखाई हरी झंडी, इस महीने होगी JEE Main और NEET-2020 की परीक्षा |

मर्सीडीज में चिड़िया ने दिए अंडे, दुबई के प्रिंस ने कहा- बच्चों के बड़े होने तक नहीं चलेगी कार |

खुल गया बड़ा राज, मिस्ट्री गर्ल निकली रिया की करीबी, सुशांत की मौत के बाद इस वजह |