मौत से 12 दिन पहले ऐसी थी सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक स्थिति
/

मौत से 12 दिन पहले ऐसी थी सुशांत की मानसिक स्थिति, पवित्र रिश्ता के निर्देशक ने साझा की चैट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत की मौत को लेकर रहस्य बरकरार है। आए दिन सुशांत से जुड़ी बाते सामने आ रही हैं। सब जानते है कि सुशांत ने बैकग्राउंड डांसर से लेकर टीवी इंडस्ट्री से करियर की शुरूआत की थी। छोटे पर्दे पर पवित्र रिश्ता सीरियल को लोगों के बीच पसंद किया गया था। उसी शो के डायरेक्टर कुशल झवेरी ने एक वॉट्सऐप चैट जारी कर दिया है। इस जारी की चैट में सुशांत उनकी हाल पूछ रहे हैं।

सुशांत और डायरेक्टर की वॉट्सऐप चैट हुई वायरल

जो वॉट्सऐप चैट के स्क्रीन शॉट जारी किए गए है, चैट में कुशाल ने लिखा.’कैसा है भाई? आप हेल्थी हैं कमाल कर रहे हैं। तुम्हे मिस करता हूं। जय शिव शंभू… सुशांत” जवाब में एक्टर सुशांत लिखते है कि – हां भाई, मैं अत्याध का सहारा लेकर खुद को मजबूत बना रहा हूं. और आगे बढ़ रहा हूं। तुम्हारे साथ बिताए सुनहारे दिनों को याद कर रहा हूं. मैं कहना चाहता हूं कि हमने साथ काम किया और हम साथ रहें। हमें गर्व होना चाहिए। मैं तुम्हें बहुत ज्यादा याद करता हूं। आगे जवाब में सुशांत लिखते है कि – हां भाई वो हमारे लिए सुनहरा पल था। मैं जिसके बारे में कर रहा हूं

पवित्र रिश्त के डायरेक्टर कुशाल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि- मैं सुशात के साथ साल 2018 जुलाई से लेकर 2019 फरवरी तक रहा हूं। जब देश में मीटू मुहिम चल रही थी तो टीवी मीडिया बिना सबूत के सुशांत को टारगेट कर रही थी। हमने संजना सांघी को संपर्क साधने की कोशिश की। उस वक्त वह यूएस में थी।

डायरेक्टर कुशल झवेरी ने की पोस्ट

 

आगे उन्होंने ने पोस्ट में लिखा है कि- मैं यहां पर अपनी बात रख रहा हूं। इसलिए नहीं मै उनके बहुत करीब था, लेकिन यदि लोग सोचते है कि सुशांत को टारगेट किया जा रहा था। वास्तव में ये हुआ था। कुशाल ने #justiceforsushantsinghrajput हैशटेग का इस्तेमाल किया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुरों की दुनिया में पसर गया सन्नाटा, नहीं रहे पद्मविभूषण पंडित जसराज |

कानपुर में रईसजादे का पुलिस के सामने ही चौराहे पर फरारी से स्टंट, कार मालिक गिरफ्तार |

सुप्रीम कोर्ट ने दी दिखाई हरी झंडी, इस महीने होगी JEE Main और NEET-2020 की परीक्षा |

मर्सीडीज में चिड़िया ने दिए अंडे, दुबई के प्रिंस ने कहा- बच्चों के बड़े होने तक नहीं चलेगी कार |

खुल गया बड़ा राज, मिस्ट्री गर्ल निकली रिया की करीबी, सुशांत की मौत के बाद इस वजह |