सुशांत के दोस्त ने कहा मुझे पता है हत्यारों के नाम, CBI के सामने करूंगा खुलासा
/

सुशांत के दोस्त का बड़ा खुलासा 3 कॉल में छिपा है हत्या का रहस्य, मुझे पता है हत्यारों के नाम

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत के दोस्त गणेश ने एक्टर की मौत पर बड़े दावे किए हैं। गणेश ने सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत के दोस्त गणेश ने एक्टर की मौत पर बड़े दावे किए हैं। गणेश ने सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए गणेश ने कहा, ‘निर्देशक संदीप सिंह की टीम में काम करने वाले मेरे सूत्रों ने मुझे बताया कि संदीप को सुशांत के हत्या कि जानकारी पहले से थी।

सुशांत बहुत जल्द अपनी एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत को लेकर बड़ा खुलासा करने वाले थे। सुशांत की हत्या हुई है और मुंबई पुलिस की आत्यमहत्या वाली थ्योरी पूरी तरह से गलत है।

सुशांत की मौत से 1 दिन पहले घर में हुई थी पार्टी

गणेश आगे कहते हैं, हत्या की एक रात पहले सुशांत के घर पर हुई एक पार्टी में बाहर से 5-6 लोग आये थे और उनके रहते ही सुशांत की हत्या हुई है। हत्या रात को या फिर सुबह हुई है, ये तो नहीं पता, लेकिन पार्टी में शामिल इन सभी लोगों के नाम मुझे पता हैं और मैं इन सभी नामों का खुलासा सीबीआई के सामने करना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि सुशांत की हत्या ही हुई है। वह सुसाइड नहीं कर सकते हैं। सुशांत के फ्रेंड हैं संदीप सिंह। उनकी टीम में मेरे एक फ्रेंड काम करते हैं। उन्होंने मुझे यह जानकारी दी। पूरा जो मर्डर का प्लान है वह सिर्फ तीन फोन कॉल में डिपेंड है। दिशा टू सुशांत, सुशांत टू संदीप, संदीप टू रिया। यह तीनों फोन कॉल में पूरा रहस्य है।

निर्माता संदीप सिंह पर भी हत्या में शामिल होने का आरोप

गणेश हिवरकर ने बताया कि इस हत्या की साजिश में सुशांत सिंह राजपूत का करीबी दोस्त होने का दावा करने वाले निर्माता संदीप सिंह के भी शामिल होने का आरोप लगाया। गणेश ने कहा,

“संदीप के साथ काम करने वाले एक करीबी शख्स ने मुझे बताया है कि किस तरह से सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान अपने साथ हो रहे गलत बर्ताव की बात सुशांत सिंह राजपूत को बताई थी, जिसे लेकर सुशांत जल्द ही मीडिया के सामने कोई बड़ा खुलासा करने वाले थे। यही बात उन्होंने संदीप सिंह को बता दी थी और संदीप सिंह ने इसे लीक कर दी थी, जिसके चलते सुशांत की हत्या कर दी गयी थी।”

 

 

ये भी पढ़े:

सोनिया गांधी देंगी अपने पद से इस्तीफा, अब ये बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष |

सुशांत केस: इन हालात में रिया चक्रवर्ती हो सकती हैं गिरफ्तार |

मोनालिसा से सपना चौधरी तक ‘बिग बॉस’ के इन कंटेस्टेंट्स का मेओवर देख रह जाएंगे हैरान |

आनंद महिंद्रा उठाएंगे मजदूर के बेटे की पढ़ाई का पूरा खर्च, जानें वजह |

किसान की बेटी ने अमेरिका के स्टेज पर मचाया गदर, डांस देख उड़े विदेशी जजों के होश |