किसान की बेटी ने अमेरिका के स्टेज पर डांस से मचाया धमाल...
/

किसान की बेटी ने अमेरिका के स्टेज पर मचाया गदर, डांस देख उड़े विदेशी जजों के होश

नई दिल्ली: सपने तो हर कोई आसानी से देख लेता है मगर उन्हें केवल वही लोग पूरे कर पाते हैं, जिनके अंदर उसे पूरा करने का जज्बा होता है। अगर इंसान खुद पर यकीन रखे, तो वह हर सिचुएशन से पूरी तरह से उभर सकता है। कभी-कभी इंसान के सामने कुछ ऐसी परिस्तिथियां आ जाती हैं, जिससे वह हार मान लेता है। मगर अपने जीवन में वही व्यक्ति सफतला हासिल कर पाता, जो बिना हार मानें हर परिस्तिथियों का डट कर सामना करता है।

ऐसे में हम बात करने जा रहे हैं सोनाली मजूमदार की, जोकि एक किसान की बेटी है। सोनाली के पिता परिवार के भरणपोषण के लिए काफी मुश्किल से दो वक्त की रोटी का इंतजाम कर पाते हैं। वहीं आज किसान की बेटी सोनाली अपने हुनर के दम पर अमेरिका में भारत का सिर गर्व से ऊंचा कर रहीं हैं।

‘ततड़ ततड़’ गाने पर दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

कोलकाता के डांस ग्रुप बेड सालसा के सोनाली मजूमदार और मराजू सुमंथ इन दिनों अमेरिका गॉट टेलेंट के सीजन 15 में अपने डांस का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये वही बेड सालसा का ग्रुप है, जिसने इंडिया गॉट टेलेंट सीजन 4 में जीत हासिल की थी। वहीं अब ये ग्रुप अमेरिका में तहलका मचा रहा है।

ये ग्रुप ‘अमेरिका गॉट टेलेंट’ सीजन 15 के सेमी फाइनल में पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि सेमीफाइनल तक पहुंचने के लिए उन्होंने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म राम लीला’ के गाने ‘ततड़ ततड़’ पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी।

देखें वीडियो:

 

रोजाना 8 से 10 घंटे करती है प्रैक्टिस

इस परफॉर्मेंस में उनके डांस स्टाइल ने शो के जज Heidi Klum, Sofia Vergara और Howie Mandel का दिल जीत लिया और काफी तारीफ भी सुनी। वहीं अब इस परफॉर्मेंस का विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोगों को इस बात पर फक्र महसूस हो रहा है कि किसान की बेटी ने अमेरिका के बड़े रियलिटी शो के सेमी फाइनल में अपनी जगह बना ली है।

बता दें कि सोनाली मजूमदार अपने घर की व्याप्त गरीबी को मिटाना चाहती थी। बॉलीवुड फिल्में देखने के शौक ने उनके मन में डांस करने की इच्छा को जन्म दे दिया और वह धीरे-धीरे इसमें रम गईं। सोनाली रोजाना करीब 8 से 10 घंटे डांस की प्रैक्टिस करती है।

 

 

ये भी पढ़े:

शर्मनाक: महिला के साथ 139 लोगों ने किया रेप, बोली नेता से लेकर PA, वकील सब हैं शामिल |

शर्मनाक : हवसी पिता ने अपने 15 साल की बेटी को बना दिया माँ, नाबालिग ने बच्ची को दिया जन्म |

सुशांत केस पर पहली बार बोले अक्षय कुमार, कहा कुछ ऐसा जीता हर भारतीय का दिल |

IAF पर लगा महिलाओं के साथ भेदभाव का आरोप, सामने आई गुंजन सक्सेना कही ये बात |

सुशांत के दोस्त का बड़ा खुलासा 3 कॉल में छिपा है हत्या का रहस्य, मुझे पता है हत्यारों के नाम |