शर्मनाक : हवसी पिता ने अपने 15 साल की बेटी को बना दिया माँ
/

शर्मनाक : हवसी पिता ने अपने 15 साल की बेटी को बना दिया माँ, नाबालिग ने बच्ची को दिया जन्म

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले से पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। हर कोई इस घिनौने सच के बारे में सुनकर सन्न रह गया। जिले के कविनगर क्षेत्र के संजय नगर सेक्टर 23 में एक पिता ने अपनी ही 15 साल की बेटी को हवास का शिकार बना लिया। नाबालिग लड़की बच्चे को जन्म दिया, लेकिन नवजात शिशु की 24 घंटे के भीतर ही दुनियों में आंख खोलने से पहले ही मौत हो गई।

पिता बेटी का मारपीट और डांटने के बाद करता था रेप

प्रतीत्मक तस्वीर

इस मामले का खुलासा जब हुआ तो स्वंय बच्ची ने आपबीती बताई, उसने कहा कि- मेरे पिता ही काफी समय से मेरा साथ रेप की घटना को अंजाम दें रहे हैं। जब नाबालिग लड़की ने पिता की करतूतों के बार में बताया तो हर किसी के पैरों के तले जमीन खिसक गई।

लड़की ने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं कि -वह मेरा लंबे समय से जबरन मेरे साथ गलत काम कर रहे हैं। जब बेटी इस गलत काम का विरोध करती तो पिता बेटी को मारपीट और डांट कर चुप करा देता था। जिसके बाद में लड़की बेबस होकर पिता के खिलाफ कभी आवाज नहीं उठा पाई। पिता हर रोज की तरह अपनी ही बेटी की इज्जत को तार-तार करता रहा।

आरोपी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा- एसपी सिटी

जैस ही इस घटना की जानकारी गीतांजलि वेलफेयर एसोसिएशन को मिली तो वेलफेयर एसोसिएशन की सचिव वंदना चौधरी खुद मौके पर पहुंची और इसके बार में जानकारी इकठ्ठा की। बाद में वंदना ने पुलिस में आरोपी पिता के मामला दर्ज कराया हैं। वहीं दूसरी ओर एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि एक गैर- सरकारी संगठन की सचिव वंदना चौधरी द्वारा मामला दर्ज कराया गया। फिलहाल, इस मामले की जांच- पड़ताल की जा रही है।और जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

ये भी पढ़े:

सोनिया गांधी देंगी अपने पद से इस्तीफा, अब ये बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष |

सुशांत केस: इन हालात में रिया चक्रवर्ती हो सकती हैं गिरफ्तार |

मोनालिसा से सपना चौधरी तक ‘बिग बॉस’ के इन कंटेस्टेंट्स का मेओवर देख रह जाएंगे हैरान |

आनंद महिंद्रा उठाएंगे मजदूर के बेटे की पढ़ाई का पूरा खर्च, जानें वजह |

किसान की बेटी ने अमेरिका के स्टेज पर मचाया गदर, डांस देख उड़े विदेशी जजों के होश |