'बिग बॉस' के इन कंटेस्टेंट्स का मेओवर देख रह जाएंगे हैरान
/

मोनालिसा से सपना चौधरी तक ‘बिग बॉस’ के इन कंटेस्टेंट्स का मेओवर देख रह जाएंगे हैरान, देखें तस्वीरें

मुंबई: टेलीवीजन सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ अपने 14वें सीजन दर्शकों के लिए और भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। वहीं इस 14वें सीजन का टीज़र रिलीज़ हो चुका है, जिसके बाद दर्शक शो का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इस शो में आने के बाद कई कटेंस्टेंट्स ऐसे भी हैं, जिनकी जिंदगी में काफी बदलाव हुए हैं।

बिग बॉस के घर से निकलते ही कटेंस्टेंट्स लोगों के बीच फेमस हो जाते हैं। वहीं जहां एक तरफ कटेंस्टेंट्स को नेम और फेम मिलता है, तो दूसरी तरफ उनका मेकओवर भी उनको पूरी तरह से बदल देता है। तो आज हम आपको बिग बॉस के उन कंटेस्टेंट्स से रूबरू कराने जा रहें हैं, जिन्होंने मेकओवर से खुद को ग्लैमरस लुक दिया है।

मोनालिसा-

‘बिग बॉस’ 10 की कंटेस्टेंट रही भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के लुक्स में भी काफी काफी फर्क देखने को मिला है।  वैसे तो मोनालिसा पहले से ही स्टाइलिश थीं, लेकिन शो के बाद उन्होंने मेकओवर से खुद को और भी ज्यादा खूबसूरत बना लिया है।

अर्शी खान-

अर्शी खान ने ‘बिग बॉस’ 11 से निकलते ही अपने मेकओवर से लोगों की सुर्खियां बटोरी थीं। अर्शी खान के लुक और स्टाइल में काफी ज्यादा बदलाव आ गया है। साथ ही अर्शी ने अपना वेट लॉस भी किया है।

सपना चौधरी-

अपने धमाकेदार डांस से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। बिग बॉस में आने के बाद उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई है।  शो से निकलने के बाद सपना ने अपना मेकओवर करवाने के साथ ही अपना वजन भी घटाया है। वहीं सपना ने अपने ड्रेसिंग स्टाइल को भी चेंज किया है।

लोकेश कुमारी-

बिग बॉस 10’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं लोकेश कुमारी ने मेकओवर से लोगों को हैरानी में डाल दिया था। वैसे तो लोकेश कुमारी ज्यादा दिनों तक बिग बॉस के घर में नहीं टिक सकी, लेकिन अपने मेकओवर से वह सुर्ख़ियों में रहीं। वहीं सोशल मीडिया पर लोकेश की बिफोर एंड आफ्टर की पिक्स काफी वायरल हुईं थीं।

ज्योती कुमारी-

‘बिग बॉस’ सीजन 11 की कंटेस्टेंट ज्योती कुमारी ने मेकओवर से अपने लुक्स में काफी बदलाव किए हैं। शो में ज्योती कुमारी ने बतौर कॉमनर के रूप में एंट्री की थी। ज्योति ने अपने हेयर स्टाइल के साथ ही ड्रेसिंग सेंस में काफी चेंजेन्स किए हैं।

 

 

ये भी पढ़े:

शर्मनाक: महिला के साथ 139 लोगों ने किया रेप, बोली नेता से लेकर PA, वकील सब हैं शामिल |

शर्मनाक : हवसी पिता ने अपने 15 साल की बेटी को बना दिया माँ, नाबालिग ने बच्ची को दिया जन्म |

सुशांत केस पर पहली बार बोले अक्षय कुमार, कहा कुछ ऐसा जीता हर भारतीय का दिल |

IAF पर लगा महिलाओं के साथ भेदभाव का आरोप, सामने आई गुंजन सक्सेना कही ये बात |

सुशांत के दोस्त का बड़ा खुलासा 3 कॉल में छिपा है हत्या का रहस्य, मुझे पता है हत्यारों के नाम |