सुशांत केस पर पहली बार बोले अक्षय कुमार, कही ये बात
/

सुशांत केस पर पहली बार बोले अक्षय कुमार, कहा कुछ ऐसा जीता हर भारतीय का दिल

सुशांत केस में आए दिन नई खुलासे किए जा रहे है। अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है कि – सुप्रीम कोट को डायरेक्ट केद्रीय जांच एजेंसी से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जांच करानी चाहिए। और हमेशा सच बाहर निकलकर सामने आना चाहिए।

 

इससे पहले बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन भी सुंशात केस में निष्पक्ष जांच की मांग कर चुके हैं। और एक्ट्रेस कंगना रनौत भी सुशांत की मौत पर कहा था कि – सुशांत की छवि को मीडिया में खराब किया गया था। ‘गली बॉय’ जैसी फिल्मों को अवार्ड दिया जाता है। छिछोरे जैसी फिल्मों को नजरअंदाज कर दिया जाता है।

सुशांत केस में इन सेलेब्रिटिज से पूछताछ की गई

सुशांत  सिंह राजपूत  केस में कई सेलेब्रिज से पूछताछ की जा चुकी है। फिलहाल इस केस में सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती से आए दिन पूछताछ की जा रही है। सुशांत केस में डायरेक्टर महेश भट्ट से भी पूछताछ की जा चुकी है। सुशांत के पिता ने बिहार के राजीव चौक थाने में रिया और उसके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

जिसमें उन्होंने रिया के ऊपर सुशांत के पैसे ऐंठने और आत्महत्या करने के लिए उकसाने के आरोप लगाए थे। इन दिनों रिया चक्रवर्ती की मुश्किले बढ़ती ही जा रही हैं।  हालांकि, ये केस बिहार सरकार की सिफारिश पर सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया हैं। अभी तक सुशांत की मौत को लेकर रहस्य बरकरार है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सोनिया गांधी देंगी अपने पद से इस्तीफा, अब ये बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष |

सुशांत केस: इन हालात में रिया चक्रवर्ती हो सकती हैं गिरफ्तार |

मोनालिसा से सपना चौधरी तक ‘बिग बॉस’ के इन कंटेस्टेंट्स का मेओवर देख रह जाएंगे हैरान |

आनंद महिंद्रा उठाएंगे मजदूर के बेटे की पढ़ाई का पूरा खर्च, जानें वजह |

किसान की बेटी ने अमेरिका के स्टेज पर मचाया गदर, डांस देख उड़े विदेशी जजों के होश |