शर्मनाक: महिला के साथ 139 लोगों ने किया रेप, बोली नेता, वकील
/

शर्मनाक: महिला के साथ 139 लोगों ने किया रेप, बोली नेता से लेकर PA, वकील सब हैं शामिल

नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरों के जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में हर दिन औसतन 92 महिलाओं के साथ रेप होते हैं। देश में रेप के खिलाफ सख्त कानून बनने के बाद भी रेप के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। हमने टीवी और अखबारों में दिल्ली की निर्भिया और हैदराबाद में नर्स के साथ घटना के बारे में पढ़ा और जाना हैं। इन दोनों ही घटना ने देश की संसद को चर्चा करने के लिए मजबूर कर दिया था। सड़क से लेकर संसद तक रेप जैसे अपराध रोकने के लिए माथापच्ची की गई। इतना ही नहीं देशभर में जन आंदोलन का दौर भी शुरू किया गया।

महिला बोली- नेताओं के PA से लेकर वकील तक हैं शामिल

आज हम आपकों ऐसी पीड़ित महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके साथ रेप एक शख्स ने नहीं बल्कि 139 लोगों ने किया हैं। जब रेप पीड़ित महिला पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो एफआईआर के पन्ने भर गए। आइए इस घटना के बार में विस्तार से बताते हैं।

ये मामला तेलगांना राज्य के हैदराबाद का बताया जा रहा है। हैदराबाद निवासी महिला ने आरोप लगाया है कि पिछले कुछ सालों में उसके साथ 139 लोगों ने बलात्कार किया है। इस मामले में गुरूवार को पीड़ित महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

42 पन्नों में दर्ज हुई एफआईआर

42 पन्नों में दर्ज की गई। महिला ने पुलिस को बताया कि – लोगों के खिलाफ संबन्धित घटनाओं के तहत केस दर्ज किया गया है। चूंकि महिला अनुसूचित जनजाति से तालुक से रखती हैं तो एसटी और एसएससी एक्ट के तहत मामला आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है। वहीं दूसरी ओर जांच पुलिस अफसर ने बताया कि- पुलिस मामलें की जांच में जुट गई। पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गौरतलब है कि महिला की शादी साल 2009 में हुई। लेकिन शादी के एक साल बाद मियां- बीवी के बीच तालाक हो गया। बता दें कि- रेप पीड़ित महिला जिन 139 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उनमें से ससुराल के सदस्यों से लेकर राजनेता्ओं के पर्सनल अस्सिटेंट, पत्रकार, व्यापारी और अन्य लोगों शामिल हैं।

महिला आरोपियों के खिलाफ हिम्मत नहीं जुटा पाई ये थी वजह!

शादीशुदा महिला के साथ रेप की घटना को कई सालों से अंजाम दिया जा रहा था, लेकिन महिला आरोपियों के खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। आरोपी उसके साथ रेप करने के बाद चुप रहने के लिए जान से मारने की धमकियां देते थे। इतने सालों अब आकर महिला ने 139 पर रेप की धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सोनिया गांधी देंगी अपने पद से इस्तीफा, अब ये बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष |

सुशांत केस: इन हालात में रिया चक्रवर्ती हो सकती हैं गिरफ्तार |

मोनालिसा से सपना चौधरी तक ‘बिग बॉस’ के इन कंटेस्टेंट्स का मेओवर देख रह जाएंगे हैरान |

आनंद महिंद्रा उठाएंगे मजदूर के बेटे की पढ़ाई का पूरा खर्च, जानें वजह |

किसान की बेटी ने अमेरिका के स्टेज पर मचाया गदर, डांस देख उड़े विदेशी जजों के होश |