ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले ''चैडविक बॉसमैन" का निधन
/

ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले ”चैडविक बॉसमैन” का निधन

हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता स्टार चैडविक बॉसमैन ने 43 साल की उम्र में शुक्रवार को दुनिया से अलविदा कह दिया है। अभिनेता का निधन लॉस एंजलिस में उनके घर पर ही हुआ है। ब्लैक पैंथर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता कई सालो से एक बहुत ही गंभीर बीमारी से जंग लड़ रहे थे। हम आपको बता दें कि चैडविक के प्रतिनिधि ने उनके निधन की पुष्टि करते हुए सब को यह जानकारी दी है।

 

4 सालों से चैडविक को कोलोन कैंसर था

चैडविक के पत्नी ने बताया कि वह आंत के कैंसर से पीड़ित थे, उनके एक प्रतिनिधि ने बताया कि अंतिम संस्कार में उनकी पत्नी व उनका पूरा परिवार शामिल था। एक बयान जारी करते हुए उनके परिवार वालों ने कहा कि चैडविक एक महान योद्धा थे, उन्होंने संघर्ष करते हुए भी आप तक कई फिल्में पहुंचाई, जिसके बाद दर्शकों ने काफी प्यार भी दिया।


ब्लैक पैंथर फिल्म में निभाई थी मुख्य भूमिका

2018 में आई फिल्म ब्लैक पैंथर मैं मुख्य भूमिका निभाने के बाद वह दर्शकों के लिए लोकप्रिय बन गए और काफी हिट भी हुए। इस फिल्म में उन्होंने ‘ टी चाला/ ब्लैक पैंथर‘ का किरदार निभाया था। चैडविक ने अपने करियर में कई  और भी फिल्में की हैं जिनमें से 42 और get on up जैसी फिल्मों से भी खूब नाम बनाया।


हम आपको बता दें कि सुपरस्टार चैडविक बाद में अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में फिर से ब्लैक पैंथर का किरदार निभाते हुए नजर आए थे।


एक स्टेटमेंट में उनके परिवार वालों ने यह बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी कई सर्जरी भी होती रही। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चैडविक के करियर की आखिरी फिल्म इसी साल में रिलीज हुई थी जिसका नाम Da 5 Bloods था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

मीडिया चैनल्स के खिलाफ रिया ने अधिकारिक तौर पर कराया रिपोर्ट दर्ज |

बॉलीवुड के इन अभिनेत्रियों का ड्रेसिंग सेंस है सबसे ज्यादा खराब |

फिल्म न होने के बाद भी काम के लिए किसी के आगे हाथ नही फैलाते ये 5 अभिनेता |

ब्रेकअप के बाद और भी खूबसूरत हो गईं ये एक्ट्रेस, 1 तो है सलमान की बहन |

खुशखबरी : यूपी के इन शहरों में बनेगा 3 मंजिला कॉमर्शियल मेट्रो स्टेशन |