इंटरव्यू के बाद अब भड़की रिया, मीडिया चैनल पर दर्ज कराया केस
/

मीडिया चैनल्स के खिलाफ रिया ने अधिकारिक तौर पर कराया रिपोर्ट दर्ज

मुंबई : कल का दिन सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के लिए बहुत मुश्किलों वाला था. सीबीआई, एसआईटी ने डीआरडीओ ऑफिस में रिया चक्रवर्ती कल सुशांत केस में पहली बार पूछताछ की. सीबीआई के अधिकारी “अनिल यादव” की मौजूदगी में एसपी लेवल की ऑफिसर “नुपूर प्रसाद” ने रिया से पूछताछ की. एक जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स के मामले पर जब पूछताछ की गई तब रिया ने कुबूल किया कि ड्रग्स चैट बिल्कुल सही है.

सीबीआई की टीम रिया के जवाबों से हैं असंतुष्ट

हालाँकि सीबीआई की टीम रिया के जवाबों से असंतुष्ट है. इसलिए रिया चक्रवर्ती को एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. कल भी रिया से लगभग 10 घंटे तक डीआरडीओ की ऑफिस में पूछताछ चली. रात के क़रीब 9 बजे रिया डीआरडीओ ऑफिस से बाहर निकली और उसके बाद मुंबई पुलिस के प्रोटेक्शन में घर गई.

रिया को मीडिया रिपोर्टर्स से लग रहा है डर

चलिए अब आपको बताते हैं कि अब रिया को मीडिया रिपोर्टरर्स से डर लगने लगा है. इसलिए रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में मीडिया रिपोर्टरर्स के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई हैं और मुंबई पुलिस से अपने और अपने फैमिली के लिए पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की है.

 

भाई शौविक के साथ रिया पहुंची सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन

शुक्रवार को रात करीब 9 बजे डीआरडीओ की ऑफिस से निकलने के बाद रिया सांताक्रूज़ स्थित अपने घर के लिए रवाना हुई उसी दौरान मीडिया की कई गाड़ियां रिया और शौविक की कार का पीछा कर रही थीं. उसी बीच रिया की गाड़ी ने यूटर्न लिया और सीधा सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन पहुंच गयी. पुलिस स्टेशन में रिया के साथ उनका भाई शौविक चक्रवर्ती भी मौजूद था.

शिकायत में रिया ने कहा मीडिया वाले ने की घर के अंदर आने की कोशिश

सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में चक्रवर्ती ने कुछ मीडिया चैनल्स और पैपराज़ी के खिलाफ अधिकारिक तौर पर रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उस शिकायत में रिया ने कहा है कि 24*7 मीडिया उनके घर के बाहर रहती है, जिसमें से कुछ मीडिया वाले घर के अंदर भी आने की कोशिश कर चुके हैं. साथ ही वो ये भी कहती हैं कि मीडिया ने मेरे पिता को भी प्रताड़ित करने की कोशिश की है.

 

मुंबई पुलिस ने रिया को सुरक्षा प्रदान की

शिकायत दर्ज करवाने के बाद मुंबई पुलिस ने रिया को सुरक्षा प्रदान किया. पुलिस प्रोटेक्शन के साथ रिया अपने सांताक्रूज़ स्थित अपने घर पहुंची। आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को मीडिया कैमरों को देखकर रिया चक्रवर्ती ने अपनी कोहनी कार के शीशे पर मारकर अपनी झुंझलाहट दिखाई थी.

मीडिया रिपोर्टर्स के घेरने पर परेशान, रिया ने पोस्ट किया वीडियो

गुरुवार को रिया ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया था, जिसमें कुछ मीडिया रिपोर्टर्स ने रिया को पिता को घेर लिया था जिस कारण उनके पिता काफ़ी परेशान दिखाई पड़े थे.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

दाऊद इब्राहिम की नई पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड, ‘बिल्ली’ के नाम से है पाकिस्तान में मशहूर |

ड्रग्स मामले में कंगना रनौत का खुलासा, जब मै नाबालिग थी तो मेरे ड्रिंक्स में ड्रग्स दिया जाता था |

20 साल बाद खुला राज, दीपक तिजोरी को पत्नी ने कर दिया था घर से बेदखल |

भारती सिंह से लेकर मनीष पॉल तक एक शो होस्ट करने के लिए लेते हैं इतनी मोटी फ़ीस |

ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले ”चैडविक बॉसमैन” का निधन |