बड़ा खुलासा : दाऊद इब्राहिम की नई पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड, 'बिल्ली' के नाम से है पाकिस्तान में मशहूर

एक मीडिया पोर्टल पर बड़ा खुलासा हुआ है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची में रहता है, खुलासे के बाद दुनियाभर में और खासकर पाकिस्तान में इस जानकारी के बाद हड़कंप मच गया है। वहीं अब हम आपको बताएँगे कि दाऊद की पाकिस्तानी प्रेमिका की पूरी कहानी क्या है दाऊद की पाकिस्तानी प्रेमिका को लोग ‘गैंगस्टर गुड़िया’ के नाम से भी जानते हैं।

सभी लोग जानना चाहते हैं कि आखिरकार उनकी नई गर्लफ्रेंड है कौन ? बता दें आपको दाऊद की नई गर्लफ्रेंड का नाम महविश हयात ,उम्र 37 वर्ष और काम एक्टिंग है। दाऊद इब्राहिम से 27 साल छोटी महविश हयात है और महविश हयात ‘बिल्ली’ के नाम से भी फेमस हैं।

बड़ा खुलासा : दाऊद इब्राहिम की नई पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड, 'बिल्ली' के नाम से है पाकिस्तान में मशहूर

 

इस समय सोशल मीडिया पर #DawoodCaughtInPakistan से नंबर वन पर ट्रेंड करने लगा। एक समय था कि जब दाऊद इब्राहिम का बॉलीवुड पर बहुत ज्यादा प्रभाव था, यही नहीं सिर्फ फिल्मों में पैसा लगाता था बल्कि उसके कहने पर बड़े-बड़े फिल्म स्टार्स उसके घर होने वाली पार्टियों में पहुंच जाते थे।

ऐसा भी माना जा रहा है कि पाकिस्तान जाकर भी दाऊद का ये शौक खत्म नहीं हुआ है। दाऊद ने अपने रसूख का इस्तेमाल करके 2019 में पाकिस्तान की फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री महविश हयात को वहां के एक बड़े नागरिक सम्मान तमगा ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया। जब उनको यह सम्मान दिया गया तब लोगो ने कई सवाल उठाये थे। लोगो का कहना था कि एक अंजान और औसत दर्जे की अभिनेत्री ने ऐसा क्या कर दिया कि उसे इतना बड़ा सम्मान दे दिया गया। यही नहीं वो आज पाकिस्तान की मीडिया और ग्लैमर इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा बन गई हैं, क्योकि कुछ वर्षो पहले तक महविश हयात को कोई नहीं जानता था।

एक वेब पोर्टल पर छपी खबर –

बड़ा खुलासा : दाऊद इब्राहिम की नई पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड, 'बिल्ली' के नाम से है पाकिस्तान में मशहूर

बता दें कि सारी कहानी इसी सम्मान के आसपास घूम रही थी। दरअसल एक वेब पोर्टल पर ये खबर छपी थी कि उसमे लिखा गया था कि महविश को ये सम्मान दिए जाने से पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री हैरान है। आखिर क्या महविश को तमगा-ए-इम्तियाज इसलिए दिया गया, क्योंकि उन्होंने सच में फिल्म इंडस्ट्री के लिए इतना काम किया है या फिर इसलिए क्योंकि उनके संबंध कराची में रहने वाले किसी ऐसे शक्तिशाली व्यक्ति से हैं, जो कि पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान-तहरीक-ए इंसाफ मतलब PTI का काफी करीबी है।

अब आप खुद सोचिए कि इस समय पाकिस्तान के कराची में रहने वाला सबसे शक्तिशाली व्यक्ति कौन है और ऐसा व्यक्ति कौन हो सकता है, जिसका प्रभाव पाकिस्तान की सरकार, सेना और खुफिया एजेंसियों पर है।

अभिनेत्री महविश हयात ने अपने करियर की शुरुआत में एक आटइम नंबर किया था और फिर वह लाइम लाइट में आ गयी थी। आरोप भी है कि कराची के किसी प्रभावशाली व्यक्ति के संपर्क में रहने की वजह से आज महविश को बड़ी-बड़ी फिल्में भी मिलने लगी और फिल्म इंडस्ट्री में उनका रुतबा बहुत बढ़ गया है और महविश का सरकार में भी दखल बढ़ने लगा है।

पाकिस्तान के दूरसंचार मंत्री फवाद चौधरी ने कुछ समय पहले खुद ही स्वीकार किया था कि महविश को तमगा-ए-इम्तियाज उन्हीं के कहने पर दिया गया था जबकि वो उनसे सिर्फ एक बार मिले थे। अब सच क्या है इसकी पूरी तरह से पुष्टि तो नहीं की जा सकती लेकिन इस पूरे एपिसोड में दाऊद का नाम आने से एक बात तो साफ है कि दाऊद पहले की तरह आज भी फिल्मी दुनिया में बहुत प्रभाव रखता है अगर उन्हें कोई अच्छा लग जाये तो वो उन्हें कही भी पंहुचा सकते हैं।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मीडिया चैनल्स के खिलाफ रिया ने अधिकारिक तौर पर कराया रिपोर्ट दर्ज |

बॉलीवुड के इन अभिनेत्रियों का ड्रेसिंग सेंस है सबसे ज्यादा खराब |

फिल्म न होने के बाद भी काम के लिए किसी के आगे हाथ नही फैलाते ये 5 अभिनेता |

ब्रेकअप के बाद और भी खूबसूरत हो गईं ये एक्ट्रेस, 1 तो है सलमान की बहन |

खुशखबरी : यूपी के इन शहरों में बनेगा 3 मंजिला कॉमर्शियल मेट्रो स्टेशन |

Leave a comment

Your email address will not be published.