ब्रेकअप के बाद और भी खूबसूरत हो गईं ये एक्ट्रेस
/

ब्रेकअप के बाद और भी खूबसूरत हो गईं ये एक्ट्रेस, 1 तो है सलमान की बहन

कहते है कि ज़िन्दगी में जब दिल टूटता है या कोई अपना छोड़ दे तो ज़िन्दगी ख़त्म नहीं हो जाती लेकिन फिर भी कुछ लोगो का जब टूटता है या फिर ब्रेकअप होता है

कहते हैं कि ज़िन्दगी में जब दिल टूटता है या कोई अपना छोड़ दे तो ज़िन्दगी ख़त्म नहीं हो जाती लेकिन फिर भी कुछ लोगो का जब टूटता है या फिर ब्रेकअप होता है तो वह अपने आप को देवदास बना लेते हैं। वहीं कई एक्ट्रेसेस जिन्होंने देवदास वाले प्रचलन को गलत साबित किया। इन एक्ट्रेसेज का जब ब्रेकअप या फिर तलाक हुआ तब उन्होंने स्वयं को देवदास नहीं बनने दिया बल्कि और ज्यादा ग्लैमरस बनाने का काम किया। जी हां, यही नहीं इन एक्ट्रेसेज का मेकओवर देख हर कोई हैरान रह जायेगा। बताते हैं आज ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में –

अंकिता लोखंडे 

काफी सालो तक अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का रिलेशनशिप चला, लेकिन जब सुशांत ने बॉलीवुड में एंट्री मारी तो इनका रिश्ता कमजोर होता चला गया। कुछ सालों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे के लुक में काफी बदलाव आया। सिंपल सी दिखने वालीं अंकिता अब काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखती हैं।

श्वेता रोहिरा 

अभिनेता सलमान खान की मुहंबोली बहन श्वेता रोहिरा ने एक्टर पुलकित सम्राट से तलाक ले लिया है। तलाक के बाद से श्वेता ने अपने लुक का ट्रांसफार्मेशन किया और फोटोज़ डालकर सबको चौंका दिया था। उन्होंने न केवल अपना वज़न कम किया, बल्कि लुक भी चेंज कर लिया।

दलजीत कौर 

 

पति से तलाक लेने के बाद दलजीत कौर ने अपना वजन 25 किलो कम लिया और न्यू हेयर स्टाइल लिया। स्ट्रिक्ट डायट – फिटनेस प्लान फॉलो करके अपने लुक का ट्रांसफॉर्मेशन किया। इनके ट्रांसफॉर्मेशन ने हर किसी को हैरान कर देता है।

रश्मि देसाई

एक्ट्रेस रश्मि देसाई की शादी नंदीश सिंह संधू से हुई थी। कुछ साल बाद दोनों का तलाक हो गया फिर रश्मि ने अपने लुक में जबरदस्त बदलाव किया। वज़न कम किया है। अब वे पहले से ज़्यादा स्लिम, यंग और खूबसूरत लगती हैं।

करिश्मा कपूर

 

अपने समय की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हमेशा से बहुत खूबसूरत औऱ ग्लैमरस रही हैं। फिर भी पति संजीव कपूर से तलाक के बाद उनकी पर्सनालिटी में भी काफी बदलाव आया। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि अब वे पहले से अधिक शांत हो गई हैं और जीवन को अपनी शर्तों के अनुसार जीने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

दाऊद इब्राहिम की नई पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड, ‘बिल्ली’ के नाम से है पाकिस्तान में मशहूर |

ड्रग्स मामले में कंगना रनौत का खुलासा, जब मै नाबालिग थी तो मेरे ड्रिंक्स में ड्रग्स दिया जाता था |

20 साल बाद खुला राज, दीपक तिजोरी को पत्नी ने कर दिया था घर से बेदखल |

भारती सिंह से लेकर मनीष पॉल तक एक शो होस्ट करने के लिए लेते हैं इतनी मोटी फ़ीस |

ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले ”चैडविक बॉसमैन” का निधन |